ताज़ा खबर
 

KBC 10: अमिताभ के शो में हुए कुछ बदलाव, जुड़ी ये नई लाइफ लाइन

रिएलिटी शो का ओपनिंग स्पेशल 'कर्टन रेजर' एपिसोड होगा। कंटेस्टेंट के लिए मिलने वाले ऑप्शन 50-50, ऑडियंस पोल, जोड़ीदार पिछली बार की तरह की रहेंगे।

अमिताभ बच्चन।

अमिताभ बच्चन एक बार फिर से पॉपुलर रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ से वापसी करने जा रहे हैं। शो का 10 वां सीजन 3 सितंबर से शुरू होने वाला है। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया गया था। हर बार शो में कुछ खास बदलाव किए जाते हैं ताकि दर्शकों का उत्साह बना रहे। इसी तरह इस बार भी शो में टैगलाइन से लेकर लाइफलाइन तक में खास तरह के बदलाव किए गए हैं।

‘कौन बनेगा करोड़पति’ की पिछले साल की टैगलाइन ‘द फ्राइडेज- नई चाह नई राह’ थी जबकि इस बार ‘ऑर्गयूमेंटेड रियलिटी’ होगी। इस बार शो में पुरानी लाइफ लाइन ‘आस्क द एक्सपर्ट’ लौटेगी। इसमें वीडियो कॉलिंग के जरिए एक एक्सपर्ट से मदद ली जा सकती है। शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने एक बयान में कहा है कि इस बार हिंदी भाषा को शो में प्रमोट किया जाएगा। रिएलिटी शो का ओपनिंग स्पेशल ‘कर्टन रेजर’ एपिसोड होगा। कंटेस्टेंट के लिए मिलने वाले ऑप्शन 50-50, ऑडियंस पोल, जोड़ीदार पिछली बार की तरह की रहेंगे।

Amitabh Bachchan, Kerala flood victims, Kerala flood relief, Amitabh Bachchan trolled, Amitabh Bachchan troll, Big B बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन। (फोटोसोर्स- @amitabhbachchan instagram)

एक इंटरव्यू में बिग बी ने शो से जुड़ी कई बातों को साझा किया था। बिग ने कहा था, ”शो की जान प्रतिभागी ही होता है। जब वे लोग अच्छा खेल रहे होते हैं तो मैं खुश होता हूं। यह देखना भी काफी प्रभावशाली होता है कि कैसे कुछ ही घंटे में वे अपने जिंदगी को बदल लेते हैं। मुझे बुरा लगता है जब लोग अपनी गलती से पैसा खो देते हैं। कई बार हमें एक दिन में दो एपिसोड करने पड़ते हैं। कई बार मुझे देर हो जाती है और मैं सोचता हूं कि क्यों मैं यहां रात तक रूका रहता हूं। मुझे इस स्थान और सेट से प्यार है।”

जब अमिताभ बच्चन से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने अपनी पोती अराध्या के साथ कभी केबीसी खेला है? जवाब में बॉलीवुड के शहशांह ने कहा, ”मुझे अभी तक अराध्या के साथ केबीसी खेलने का मौका नहीं मिला है। वह इसके बारे में जानती है और उसे बैकग्राउंड म्यूजिक काफी पसंद है। उसके स्कूल में क्वीज खेला जाता है।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App