ताज़ा खबर
 

KBC 10: सुल्खान सिंह की बेटी ने जीते 25 लाख, गायब हो करना चाहती हैं पति की जासूसी

KBC की हॉटसीट पर अमिताभ के सामने गाजियाबाद की प्रियंका सिंह विराजमान हुईं। उत्तर प्रदेश की रहने वाली प्रियंका पेशे से एक वकील हैं। प्रियंका क्रिमिनल और मेट्रीमोनियल केस लड़ती हैं। उनका ख्वाब है कि वह जल्द जज की कुर्सी संभालें। प्रियंका कहती हैं...

Author Updated: October 17, 2018 9:57 AM
केबीसी 10 में पहुंची गाजियाबाद की प्रियंका सिंह

KBC 10: दर्शकों का फेवरेट गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में मंगलवार के एपिसोड में वेस्ट बंगाल के आदित्य साहा गुप्ता के बाद गाजियाबाद की प्रियंका सिंह हॉटसीट पर विराजमान हुईं। उत्तर प्रदेश की रहने वाली प्रियंका पेशे से एक वकील हैं। प्रियंका क्रिमिनल और मेट्रीमोनियल केस लड़ती हैं। उनका ख्वाब है कि वह जल्द जज की कुर्सी संभालें। शो में प्रियंका ने अमिताभ को अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से बताएं। इस दौरान बिग बी इस किस्सों को सुन खूब हंसे। प्रियंका अमिताभ बच्चन के सामने कहती हैं कि उन्हें खाना बनाना बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है। वहीं ऑडियंस में बैठे उनके पति पीछे से कहते हैं शादी से पहले प्रियंका जब उनसे मिलने आती थीं तो परांठे तो कभी सेंडविच बनाकर लाती थीं।

शादी के 6 महीने बाद ही उन्होंने खाना बनाना बंद कर दिया। खाना बनाने में उनकी रूचि खत्म हो गई। इसके बाद अमिताभ ने प्रियंका के पति से पूछा कि क्या वह खाना बनाना जानते हैं? ऐसे मे प्रियंका के पति ने जवाब दिया कि नहीं उन्हें खाना बनाना नहीं आता। तभी अमिताभ कहते हैं कि वह भी बिलकुल उन्हीं की तरह हैं। वह भी खाना बनाना नहीं जानते हैं। प्रियंका कहती हैं कि उनके पति उन्हें कभी मायके नहीं जाने देते। प्रियंका बताती हैं कि वह पति कहते हैं- 4 दिन के लिए मत जाओ, जल्दी आ जाओस मन नहीं लग रहा है। वहीं उनके पति बताते हैं कि जब उनकी पत्नी घर पर नहीं होती हैं तो रात को भूतनी उनके पैर खींचती है। इसपर प्रियंका कहती हैं कि उनके पति की इस बात के चलते वह उनकी जासूसी करना चाहती हैं। प्रियंका आगे बताती हैं कि वह -अदृश्य होकर पहला काम अपने पति की जासूसी करेंगी।

प्रियंका के घर का एक वीडियो दिखाया गया जिसमें वह बताती नजर आ रही हैं कि प्रियंका जज बनना चाहती हैं। इसके लिए वह तैयारी कर रही हैं। प्रियंका के पिता सुल्खान सिंह भी आईपीएस ऑफिसर रहे हैं। प्रियंका बताती हैं कि वह बचपन से ही कानूनी विषयों में बहुत दिलचस्पी रखती थीं। बता दें, प्रियंका गेम शो से 25 लाख रुपए जीत कर घर गई हैं। प्रियंका 50 लाख के सवाल पर आकर अटक गई थीं। इसके चलते उन्होंने धैर्य से काम लिया और शो से क्विट कर लिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 BIGG BOSS 12: रोमिल पर भड़के श्रीसंत, पहले दी गाली फिर घर से भागने के लिए बाउंड्री वॉल पर चढ़ गए श्रीसंत
2 Vada Chennai Movie Review: धनुष स्टारर फिल्म ‘वाडा चेन्नई’हुई रिलीज
3 Andhadhun Box Office Collection Day 12: आयुष्मान की ‘अंधाधुन’ का जलवा बरकरार
जस्‍ट नाउ
X