ताज़ा खबर
 

KBC 10: इससे घटिया प्रपोजल मैंने आज तक नहीं सुना, एक्सपर्ट अडवाइस पर अमिताभ ने ऐसा दिया रिएक्शन

शो में अकसर अमिताभ बच्चन खुद से जुड़े कई किस्से और कहानियां बताते रहते हैं। 11 अक्तूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है, ऐसे में एक दिन पहले इस शो के बीच एक्सपर्ट राजीव मखनी अमिताभ बच्चन को खास सलाह देते नजर आए।

KBC 2018 Play Along, 11th october 2018 Episode Updates :

सोनी टेलीविजन का गेम शो केबीसी 10 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। शो में आए दिन कुछ न कुछ नया और खास होता है जिसे देख कर केबीसी लवर्स का खूब मनोरंजन होता है। शो में अकसर अमिताभ बच्चन खुद से जुड़े कई किस्से और कहानियां बताते रहते हैं। 11 अक्तूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है, ऐसे में एक दिन पहले इस शो के बीच एक्सपर्ट राजीव मखनी अमिताभ बच्चन को खास सलाह देते नजर आए। केबीसी के बुधवार के एपिसोड में राजीव मखनी अमिताभ बच्चन को एक सलाह देते हैं। अमिताभ बच्चन भी उस सलाह को बड़ी ही गंभीरता से सुनते हैं।

राजीव कहते हैं- अमिताभ बच्चन को एक ऐप का निर्माण करना चाहिए। बिग-बी के अंदर बहुत एनर्जी है। ऐसे में उन्हें एक ऐप बनानी चाहिए जिसके जरिए लोगों तक उनकी ये एनर्जी पहुंचे। ऐसे में अमिताभ बच्चन मखनी की इस बात पर रिएक्ट करते हुए कहते हैं- इससे घटिया प्रपोजल मैंने आज तक नहीं सुना।

बता दें, केबीसी के 10 अक्तूबर के एपिसोड में कंटेस्टेटंट रितु पारीख के बाद हॉट सीट पर कोलकाता की रहने वाली 40 साल की सुकृति मजूमदार विराजमान हुईं। सुकृति कहती हैं कि वो बचपन से ही होममेकर बनना चाहती थीं। उनका कहना है कि होम मेकर एक नोबल प्रोफेशन होता है। इसके लिए पैसे नहीं मिलते हैं, लेकिन घर के लोगों के चेहरे पर जो मुस्कान देखने को मिलती है, वो सबसे बड़ा रिटर्न होता है। शो में सुकृति ने हॉट सीट पर बैठ कर अमिताभ बच्चन के साथ मशहूर बंगाली गीत ‘एकला चलो रे’ भी गाया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App