ताज़ा खबर
 

KBC 10: ‘फिल्मों में दिखाते हैं औरतों पर जुल्म’, महिला कंटेस्टेंट की बात ने अमिताभ को कराया चुप

बातचीत के सिलसिले में सोमा ने अमिताभ बच्चन से फिल्मों में दिखाए जाने वाले औरतों पर जुल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि बिग बी की बोलती बंद हो गई।

KBC 10: अमिताभ बच्चन।

KBC 10: अमिताभ बच्चन का गेम शो कौन बनेगा करोड़पति बच्चों और बुजुर्ग दोनों को खूब भा रहा रहा है। बुधवार के एपिसोड में कोलकाता की सोमा चौधरी ने हॉट सीट पर बैठकर अपनी किस्मत अजमाई। शो के दौरान केबीसी कंटेस्टेंट सोमा ने होस्ट अमिताभ बच्चन के संग कई बातें भी साझा की। सोमा ने बताया कि वे उनकी बहुत बड़ी फैन हैं। इसी बातचीत के सिलसिले में सोमा ने अमिताभ बच्चन से फिल्मों में दिखाए जाने वाले औरतों पर जुल्म को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि बिग बी की बोलती बंद हो गई।

अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट सोमा से कहते है, ”आपने बताया है कि आपने अपने पति को शादी से पहले देखा नहीं था। पहली बार आपने शादी में उन्हें देखा।” जिस पर सोमा ने कहा कि वे(पति) जब देखने आए थे तो उनका कोई शादी का इरादा नहीं था जिस वजह से उन्होंने गौर नहीं किया। बिग बी ने सोमा से सवाल से पूछा, ”आपसे शादी के लिए किसने कहा कि आप इसी लड़के से शादी करेंगी?” कंटेस्टेंट ने जवाब में कहा में कहा, पापा। सोमा ने आगे कहा, ”मेरी जन्म कुंडली में लिखा था कि अक्टूबर में जन्म लेने वाले से मुझे प्यार हो जाएगा. मेरा भी जन्म अक्टूबर में हुआ है। कॉलेज में हुआ नहीं, मुझे लगा कि शादी के बाद हो जाएगा क्योंकि मेरे पति का जन्म भी अक्टूबर में हुआ है।”

केबीसी 10 कंटेस्टेंट सोमा चौधरी।

सोमा ने कहा, ”मैं शादी से डरती थी कि कही कोई पीने वाला न मिल जाए जो मुझे मारा करे। लेकिन शादी के 18 सालों के बाद भी मेरे पति ने कभी मुझपर हाथ नहीं उठाया।” अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से सवाल पूछा कि आपने ये कैसे धारणा बना ली कि जो शादी करेगा वो मारेगा? जिस पर सोमा ने कहा, ” फिल्मों में ऐसा दिखाते रहते हैं इसलिए मैं डरती थी।” सोमा की बात सुनकर बिग बी बोलती बंद हो गई और उन्होंने सोमा से कहा कि वे ऐसी फिल्में न देखा करें।

इंटरनेट पर Manikarnika एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के इस अवतार को देख क्रेजी हुए फैंस, कहने लगे गोल्डन गर्ल

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App