ताज़ा खबर
 

KBC 10: अमिताभ ने कराई धर्मेंद्र से बात, कंटेस्टेंट बोल पड़ीं- अभी जवानी गई नहीं आपकी

शो के दौरान कंटेस्टेंट सोमा ने बताया कि वह बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र की बहुत बड़ी फैन हैं। जिस पर बिना देरी किए बिग बी ने सोमा की बात फोन कॉल के जरिए धर्मेंद्र जी से कराई।

Author September 20, 2018 12:08 PM
केबीसी 10 कंटेस्टेंट सोमा चौधरी और होस्ट अमिताभ बच्चन।

टीवी का पॉपुलर रियलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 10′ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। बीते बुधवार के एपिसोड में कोलकाता की सोमा चौधरी को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। शो के दौरान सोमा ने होस्ट अमिताभ बच्चन से कई बातें साझा की। शो के दौरान सोमा ने बताया कि वह बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र की बहुत बड़ी फैन हैं। जिस पर बिना देरी किए बिग बी ने सोमा की बात फोन कॉल के जरिए धर्मेंद्र जी से कराई। बातचीत के दौरान केबीसी कंटेस्टेंट सोमा ने ‘धरमपाजी’ से कहा कि उनकी जवानी अभी तक नहीं गई है। सोमा की बात सुनकर अमिताभ बच्चन हंसने लगते हैं।

दरअसल शो में सोमा से अमिताभ बच्चन ने पांच हजार रुपए के लिए एक वीडियो दिखाकर सवाल पूछा था। जिसके विकल्प थे-1. सीता और गीता 2. ड्रीम गर्ल 3. चुपके चुपके 4. धरम-वीर। सोमा ने सवाल का सही जवाब ‘चुपके चुपके’ देकर पांच हजार रुपए अपने नाम कर लिए थे। सोमा बिग बी से कहती हैं, ”अभी याद आ रहा है कि शायद आप भी इस फिल्म में थे।” जिस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, ”अच्छा धरम जी को देखकर सबकुछ याद आ रहा है।” बिग बी ने कहा, ”सोमा जी आपसे एक सज्जन बात करना चाहते हैं। उनका फोन आया है। कार्यक्रम देख रहे थे तभी उनका फोन आ गया है।”

अमिताभ बच्चन।

धर्मेंद्र जी की आवाज सुनकर कंटेस्टेंट पूछती हैं-धरम जी? सोमा ने कहा, ”धरम जी मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं। आपकी जो  ब्लैक एंड व्हाइट फिल्में हैं आज भी देखती रहती हूं। आज मेरा सपना सच हो गया।” सोमा ने बातचीत में धरम जी से कहा कि वे 82 साल के यंग हैं। सोमा की बातों को सुनकर अमिताभ बच्चन समेत वहां मौजूद लोग ठहाके मारकर हंसने लगते हैं। सोमा ने आगे कहा, ”आप इतने उम्र के लगते नहीं आप बहुत जवान हैं। आपकी जवानी अभी गई नहीं है। 82 साल के लोग तो बिस्तर पर लग जाते हैं।”

शाहरुख की साली बनने के बाद इमरान हाशमी संग रोमांस करने को तैयार यह एक्ट्रेस, संजू-रवीना की गोद में खूब खेली हैं मालविका

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App