ताज़ा खबर
 

KBC 10: कंटेस्टेंट ने अमिताभ का 500 का नोट डाल लिया अपनी जेब में, देखते रह गए बिग बी

KBC 10: जादू दिखाने के बाद गजानन ने अमिताभ बच्चन का दिया नोट अपनी जेब में रख लिया। इस बात को देखकर बिग बी हैरानी वाला एक्सप्रेशन्स देते हैं।

KBC 10 12th november 2018 Updates: अमिताभ बच्चन ने बच्चों के संग केबीसी का खास एपिसोड खेला।

KBC 10: केबीसी 10 दर्शकों के बीच अपना रंग जमाए हुए है। बुधवार के एपिसोड में गोवा के पणजी से आए गजानन रासम ने हॉट सीट का सफर तय किया। शो के दौरान गजानन ने बताया कि वह बीते 14 सालों से शो का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने बताया कि वह तीन बार ऑडिशन तक भी पहुंचे थे। केबीसी का हिस्सा बनने में सफल नहीं हो सके। अमिताभ बच्चन से बातचीत के दौरान गजानन ने जादू करके भी दिखाया। जिसके बाद कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन का 500 का नोट अपनी जेब में डाल लिया तो बिग बी देखते ही रह गए।

दरअसल गजानन ने शो में 100 रुपए के नकली नोट से जादू करके दिखाया। जिस पर बिग बी ने कहा, ”आप मेरे 500 रुपए के असली नोट से जादू करके दिखाए।” गजानन ने अमिताभ बच्चन की बात का जवाब देते हुए कहा, ”यह जादू का नोट है, इसलिए जादू सिर्फ इसी नोट पर होगा। असली नोट के साथ छेड़छाड़ करना कानूनी अपराध है। इसलिए मैं इसका इस्तेमाल नहीं करुंगा।” गजानन की बात को अमिताभ बच्चन भी सही बताते हैं।

जादू दिखाते कंटेस्टेंट गजानन।

अमिताभ बच्चन ने गजानन से कहा, ”क्या आप कुछ और भी दिखा सकते हैं।” जिस पर गजानन ने कहा कि लेकिन उसके लिए आपको असली नोट देना होगा, यह जादू असली नोट पर किया जा सकता है। कंटेस्टेंट की बात सुनकर बिग बी बिना देरी किए अपनी जेब से 500 रुपए का असली नोट गजानन के हाथ में थमा देते हैं। इसके बाद गजानन ने ताश के पत्ते और पांच सौ रुपए के नोट के साथ जादू कर दिखाया।

जादू दिखाने के बाद गजानन ने बिग बी का दिया नोट अपनी जेब में रख लिया। इस बात को देखकर अमिताभ बच्चन हैरानी वाला एक्सप्रेशन्स देते हैं। हालांकि गजानन को याद आ जाता है कि पांच सौ का नोट अमिताभ बच्चन ने दिया था और वह तुरंत उसे बिग बी को लौटा देते हैं।

Navratri Festival: जब होली खेलते हुए दीपिका संग गरबा करने लगे रणवीर, ये हैं Bollywood की मशहूर गरबा जोड़ियां

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App