ताज़ा खबर
 

KBC 10: 20 साल से पिता कर रहे थे कोशिश, बेटे को मिला मौका लेकिन ऐसे खत्म हो गया सफर

KBC 10: अभिषेक ने कहा कि वे बीते 6 सालों से शो का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहे थे लेकिन अब जाकर उनका सपना पूरा हुआ।

Kbc 10: अमिताभ बच्चन का शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

KBC 10: ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ की हॉट सीट पर बैठे हर शख्स की कहानी एक दूसरे से एकदम अलग होती है। कभी किसी कंटेस्टेंट की कहानी आंखों में आंसू ला देती है तो कभी गर्व से सीना चौड़ा कर देती है। सोमवार को ‘केबीसी 10’ के टेलीकास्ट हुए एपिसोड में एक ऐसा शख्स अमिताभ बच्चन का मेहमान बने जिसने 20 साल बाद अपने पापा का सपना पूरा किया। हालांकि वह ज्यादा देर तक गेम में नहीं खेल सके और 10 रुपए की ही धनराशि अपने नाम कर सके।

भोपाल के रहने वाले अभिषेक शर्मा मंगलवार को हॉट सीट पर बैठे। शो के दौरान अभिषेक ने ऐसी बात शेयर की जिसे सुनने के बाद बिग बी भी हैरान रह गए। अभिषेक ने बताया कि उनके पिता कौन बनेगा करोड़पति में आने के लिए पिछले 20 सालों से कोशिश कर रहे थे लेकिन अब उन्हें मौका मिला। अभिषेक ने कहा कि उनके पिता शो में आने की तैयारी किताबों को पढ़कर करते थे।

कंटेस्टेंट अभिषेक शर्मा।

इसके साथ भी अभिषेक ने कहा कि वे बीते 6 सालों से शो का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहे थे लेकिन अब जाकर उनका सपना पूरा हुआ। हालांकि अभिषेक खेल के दौरान काफी नर्वस नजर आए। अभिषेक उन सवालों पर भी कन्फ्यूज होते रहे, जिनके जवाब कहीं न कहीं उन्हें पता थे। नौवें सवाल का गलत जवाब देने के कारण अभिषेक गेम से बाहर हो गए। उनसे सवाल किया गया था- फीफा वर्ल्ड कप 2018 के दौरान टेलस्टार 18 किससे संबंधित है। इसमें विकल्प थे ऑफिशियल बॉल, मैस्कट, टेक्नोलॉजी। इसका सही जवाब था ऑफिशियल बॉल, जबकि अभिषेक ने जवाब दिया टेक्नोलॉजी हालांकि इसके बाद वह सिर्फ दस हजार रुपये ही जीत पाए।

 

Manikarnika: The Queen Of Jhansi- कंगना के लिए आसान नहीं रहा झांसी की रानी बनना, सह चुकीं 16 टाकों का दर्द

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App