ताज़ा खबर
 

Naagin 3 की जगह लेगा अब यह अनोखा शो, kavach 2 की भी अजीबोगरीब है कहानी

Naagin 3 Last Episode: नागिन-3 की अब नया शो कवच-2 प्रसारित किया जाएगा। सुपरपॉवर पर आधारित इस शो की कहानी भी बेहद रोचक और खास है।

‘नागिन-3’ का 19 मई को आखिरी एपिसोड प्रसारित होगा।

 kavach 2 Replace Naagin 3: सुपरपॉवर पर आधारित शो नागिन-3 ऑनएयर होने के बाद टीआरपी चार्ट पर टॉप पर बना हुआ है। तमाम ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण दर्शकों का उत्साह हमेशा बरकरार रहता है। नागिन का फिनाले एपिसोड अगले वीकेंड 7-8 बजे प्रसारित किया जाएगा। नागिन के फिनाले के लिए भी मेकर्स ने रोमांचक क्लाईमैक्स की तैयारी की है। नागिन-3 की जगह अब कवच-2 प्रसारित किया जाएगा। कवच-2 की भी कहानी बेहद दिलचस्प है।

नागिन-3 की कहानी में नागों और इंसानों के बीच का तालमेल दिखाया गया है। शो में नागिन का रोल अदा कर रहीं मौनी रॉय और सुरभि ज्योति अपनों की मौत का बदला लेने के लिए नागलोक से पृथ्वी लोक आई थीं। इस बदले के सफल में इन नागिनों को इंसानों से प्यार हो जाता है और शादी भी हो जाती है। जिसके बाद बदला और प्यार के बीच की कश्मकश को नागिन में दिखाया गया। अब कवच-2 की बात करें तो यह शो भी सुपरपॉवर पर आधारित है।

शो के एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि देवों के देव महादेव के अनगिनत नामों में से एक नाम है भूतनाथ। जिनका एक रहस्यमयी मंदिर स्थापित है देवगामी गांव में। लोगों की ऐसी मान्यता है कि हर शिवरात्रि की रात शिव और पार्वती इस मंदिर में आते हैं, अपने मिलन का उत्सव मनाने के लिए। जो भी कुंवारी लड़की इस रात के चौथे पहर में प्रवेश कर शिवजी का अभिषेक करती है, भोलेनाथ उसे उसके होने वाले वर की झलक दिखाते हैं।

ऐसे में एक संध्या नाम की लड़की शिवजी का अभिषेक करती है और उसके सामने जीवनसाथी का चेहरा आता है तो वह चौंक जाती है। क्योंकि यह उसके मंगेतर की झलक नहीं होती है। जिसके बाद एक दूसरी शक्ति उसके जीवन में आने वाली बाधाओं का इशारा देती है। अब संध्या अपने हमसफर के प्राणों की कवच बन पाती है या नहीं, यही शो का राज है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X