ताज़ा खबर
 

Naagin 3 की जगह लेगा अब यह अनोखा शो, kavach 2 की भी अजीबोगरीब है कहानी

Naagin 3 Last Episode: नागिन-3 की अब नया शो कवच-2 प्रसारित किया जाएगा। सुपरपॉवर पर आधारित इस शो की कहानी भी बेहद रोचक और खास है।

‘नागिन-3’ का 19 मई को आखिरी एपिसोड प्रसारित होगा।

 kavach 2 Replace Naagin 3: सुपरपॉवर पर आधारित शो नागिन-3 ऑनएयर होने के बाद टीआरपी चार्ट पर टॉप पर बना हुआ है। तमाम ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण दर्शकों का उत्साह हमेशा बरकरार रहता है। नागिन का फिनाले एपिसोड अगले वीकेंड 7-8 बजे प्रसारित किया जाएगा। नागिन के फिनाले के लिए भी मेकर्स ने रोमांचक क्लाईमैक्स की तैयारी की है। नागिन-3 की जगह अब कवच-2 प्रसारित किया जाएगा। कवच-2 की भी कहानी बेहद दिलचस्प है।

नागिन-3 की कहानी में नागों और इंसानों के बीच का तालमेल दिखाया गया है। शो में नागिन का रोल अदा कर रहीं मौनी रॉय और सुरभि ज्योति अपनों की मौत का बदला लेने के लिए नागलोक से पृथ्वी लोक आई थीं। इस बदले के सफल में इन नागिनों को इंसानों से प्यार हो जाता है और शादी भी हो जाती है। जिसके बाद बदला और प्यार के बीच की कश्मकश को नागिन में दिखाया गया। अब कवच-2 की बात करें तो यह शो भी सुपरपॉवर पर आधारित है।

शो के एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि देवों के देव महादेव के अनगिनत नामों में से एक नाम है भूतनाथ। जिनका एक रहस्यमयी मंदिर स्थापित है देवगामी गांव में। लोगों की ऐसी मान्यता है कि हर शिवरात्रि की रात शिव और पार्वती इस मंदिर में आते हैं, अपने मिलन का उत्सव मनाने के लिए। जो भी कुंवारी लड़की इस रात के चौथे पहर में प्रवेश कर शिवजी का अभिषेक करती है, भोलेनाथ उसे उसके होने वाले वर की झलक दिखाते हैं।

ऐसे में एक संध्या नाम की लड़की शिवजी का अभिषेक करती है और उसके सामने जीवनसाथी का चेहरा आता है तो वह चौंक जाती है। क्योंकि यह उसके मंगेतर की झलक नहीं होती है। जिसके बाद एक दूसरी शक्ति उसके जीवन में आने वाली बाधाओं का इशारा देती है। अब संध्या अपने हमसफर के प्राणों की कवच बन पाती है या नहीं, यही शो का राज है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अब कर ही लेनी चाहिए’, Arjun Kapoor ने पहली बार शादी के सवाल पर कबूल की ये बात
2 ‘फिल्मों में देखना चाहता हूं’, Neha Kakkar का TikTok वीडियो देख बोल पड़े फैन्स
3 Kumkum Bhagya Episode, May 20, 2019: प्रज्ञा-अभि की सालों बाद ऐसे हुई मुलाकात, देखते ही एक दूसरे नहीं हटा पाएं निगाहें