ताज़ा खबर
 

कौन बनेगा करोड़पति 10 का प्रोमो रिलीज, हार से लड़ने की बात कर रहे अमिताभ बच्चन, देखें

सोनी टीवी ने हाल ही में इस शो का पहला प्रोमो जारी किया है। डेढ़ मिनट लंबे इस प्रोमो को फिल्म दंगल के डायरेक्टर नीतेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। इस वीडियो में एक टैक्सी ड्राइवर लखन यादव को दिखाया गया है। एक बेहद साधारण परिवार से आने वाला लखन अपने बेटे के लिए बहुत कुछ करना चाहता है।

कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीजन के लिए खास प्रोमो तैयार हुआ है जिसे दंगल फिल्म के डायरेक्टर ने बनाया है

अमिताभ बच्चन का सुपरहिट गेम शो कौन बनेगा करोड़पति जल्दी ही अपने दसवें सीजन के साथ हाजिर होगा। सोनी टीवी ने हाल ही में इस शो का पहला प्रोमो जारी किया है। डेढ़ मिनट लंबे इस प्रोमो को फिल्म दंगल के डायरेक्टर नीतेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। इस वीडियो में एक टैक्सी ड्राइवर लखन यादव को दिखाया गया है। एक बेहद साधारण परिवार से आने वाला लखन अपने बेटे के लिए बहुत कुछ करना चाहता है। लखन का बेटा जैसे जैसे बड़ा होता है तो उसकी स्कूल की फीस भी बढ़ने लगती है। घर की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए और बेटे को बेहतरीन शिक्षा देने के मकसद से लखन डबल शिफ्ट्स करने लगता है। वो अपने बेटे को इंजीनियर बनाना चाहता है लेकिन कॉलेज की फीस की चिंता उसे सताती रहती है।

वीडियो में अगले ही पल अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर नज़र आता है। लखन की परिस्थितियों को जानने के बाद अमिताभ लखन से पूछते हैं – क्या होता अगर आप ये गेम हार जाते ? तो लखन ने शांतचित्त होकर जवाब दिया था – ‘तो भी हम हार नहीं मानेंगे सर।’ इस प्रोमो के अंत में अमिताभ लोगों से पूछते हैं कि जब परिस्थितियां हमारे अनुकूल नहीं होती हैं तो आप क्या करते हैं ? अपनी किस्मत को कोसते रहते हैं या फिर कठिन परिस्थितियों का मुकाबला करते हैं ?

कौन बनेगा करोड़पति के दसवें सीजन की टैगलाइन है ‘कब तक रोकोगे?’ इस टैगलाइन से साफ जाहिर है कि इस बार शो पर कई प्रेरणादायक स्टोरीज़ को जानने का मौका मिलेगा। गौरतलब है कि पिछले सीजन में कौन बनेगा करोड़पति ने टीआरपी में जबरदस्त सफलता हासिल की थी। पिछले सीजन में ज़्यादातर हफ्तों में कौन बनेगा करोड़पति टॉप पर बना हुआ था। कौन बनेगा करोड़पति 10 का रजिस्ट्रेशन प्रोसेस जून 6 को शुरू हुआ था। सोनी लाइव एप की मदद से हर रात लोगों को सवाल सुनाए जाते थे और कंप्यूटर स्क्रीनिंग प्रोसेस के सहारे प्रतियोगियों को ऑडिशन के लिए बुलाया गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 International Bhojpuri Film Awards 2018 के लिए मलेशिया में जुटे सितारे, निरहुआ बेस्ट एक्टर तो आम्रपाली दुबे को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब
2 ‘बेपनाह’ एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अपनी दोस्त के साथ किया रोमांटिक डांस, लोग कमेंट में लिखने लगे लेस्बियन
3 लंदन में इरफान खान के लिए हुई कारवां की स्पेशल स्क्रीनिंग, कैंसर से जूझ रहे एक्टर का ऐसा था रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X