ताज़ा खबर
 

KBC Play Along, 19th September 2018 Episode: गलत जवाब देकर बाहर हुई सोमा विश्वास, सेट पर खूब हुआ मनोरंजन

KBC 2018 Play Along, 19th September 2018 Episode, Sony Liv App: सोमा चौधरी के साथ एक्सपर्ट के रुप में मदद के तौर पर आजतक चैनल की एंकर श्वेता झा रहीं। ऐसे में सोमा चौधरी ने शानदार खेल की शुरुआत के साथ 5 हजार रुपये जीते। इस बीच सोमा चौधरी लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती रहीं।

KBC 2018 Play Along, 19th September 2018 Episode LIVE:

KBC 2018 Play Along, 19th September 2018 Episode, Sony Liv App: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 के 19 सितंबर के एपिसोड में सोमा चौधरी हॉट सीट पर विराजमान हुईं। इस दौरान सोमा चौधरी के साथ एक्सपर्ट के रुप में मदद के तौर पर आजतक चैनल की एंकर श्वेता झा रहीं। ऐसे में सोमा चौधरी ने शानदार खेल की शुरुआत के साथ 5 हजार रुपये जीते। इस बीच सोमा चौधरी लगातार कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती रहीं। 20 हजार रुपये जीतने के बाद अमिताभ बच्चन ने सोमा की बात फोन पर एक्टर धर्मेंद्र से कराई।

अमिताभ बच्चन को जब शो के दौरान पता चला कि सोमा चौधरी ने आजतक केक काटकर अपना जन्मदिन नहीं मनाया है तो उन्होंने केबीसी के सेट पर ही केक मंगवाया। इसके बाद सोमा ने केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन के सामने केक काटा। इसके बाद सोमा चौधरी ने अपनी पहली लाइफ लाइन ऑडियंस पोल का इस्तेमाल किया। केबीसी में सोमा चौधरी के पास 1 लाख 80 हजार रुपये के लिए राफेल विमान से जुड़ा सवाल आया। सोमा ने इस सवाल का जवाब देने के लिए अपनी दूसरी लाइफ लाइन ‘एक्सपर्ट से पूछिए’ का इस्तेमाल किया। एक्सपर्ट श्वेता झा ने उन्हें सही जवाब बताया। सोमा विश्वास कौन बनेगा करोड़पति से 3 लाख 20 हजार रुपये जीत कर गईं हैं। अपने खेल के दौरान उन्होंने शो में मौजूद लोगों को खूब हंसाया।

इससे पहले, मंगलवार को भी सोमा चौधरी ने अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी खेला था। ऐसे में बुधवार को इस खेल को आगे बढ़ाया गया। लिहाजा शो को वहीं खत्म करना पड़ा। बुधवार को सोमा के साथ खेला गया केबीसी का यह एपिसोड काफी फनी रहा।

शो के दौरान सोमा चौधरी काफी हंसमुख रहीं। उनकी बात करने का अंदाज अमिताभ बच्चन को काफी पसंद आया। मंगलवार को शो खत्म होने से पहले अमिताभ बच्चन ने खुद कहा था कि यह एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है। सोमा चौधरी ने लगभग हंसते हुए अमिताभ बच्चन से कहा कि एक बार हाथ मिलाना चाहूंगी…बार-बार आपसे हाथ मिलाउंगी और आपके गले भी पडूंगी। यह बात सुनकर दर्शक दीर्घा में बैठे लोग हंसने लगे थे।

सोमा चौधरी ने आगे कहा कि उनके सपने में हर रात आप (अमिताभ बच्चन) आते हैं। उनकी यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा कि क्या आपके पति आपके सपने में नहीं आते…इसपर सोमा चौधरी ने कहा कि यहां बैठे लोगों से आप पूछ लीजिए कि कितनी महिलाओं के सपने में उनके पति आते हैं। सोमा चौधरी की यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन भी हंसने लगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 Bigg Boss 12, 19th September 2018 Episode 3 Updates: श्रीसंथ ने कहा- किसी भी क्रिकेट ग्राउंड में जाने की नहीं है इजाजत
2 Video: दिव्यांग बच्चों से मिल भावुक हुए सलमान खान, निकल पड़े आंसू
3 Thugs Of Hindustan: पहले भी बन चुकी हैं ठगी पर फिल्में, अमरीश पुरी- शशि कपूर आए थे नजर
ये पढ़ा क्या?
X