ताज़ा खबर
 

KBC से ज्यादा इन मजाकिया तस्वीरों से सोशल मीडिया पर फेमस हो रहे अमिताभ बच्चन

अब तक एक महिला 1 करोड़ और एक 50 लाख की धनराशि जीत कर ले जा पाने में कामयाब रही है।

Author नई दिल्ली | October 16, 2017 5:05 PM
इन मेमेज को ट्विटर पर लोग खूब मजे लेकर शेयर कर रहे हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन बड़े पर्दे पर हों या छोटे पर्दे पर, वह अपना जादू चला ही देते हैं। इन दिनों वह टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति का 9वां सीजन होस्ट कर रहे हैं। अब तक एक महिला 1 करोड़ और एक 50 लाख की धनराशि जीत कर ले जा पाने में कामयाब रही है। टीआरपी की बात करें तो अब से कुछ दिनों पहले तक कौन बनेगा करोड़पति टीआरपी के मामले में पहले पायदान पर था। हालांकि अब इसे रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस कड़ी टक्कर दे रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अमिताभ बच्चन के इस शो से भी ज्यादा एक चीज है जो लोग आज कल सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

यह चीज है बिग-बी के शो में बोले जाने वाले डायलॉग्स पर बनाए गए मेमेज़। असल में ये कुछ तस्वीरें हैं जिन पर केबीसी में बिग-बी द्वारा बोले जाने वाले मशहूर डायलॉग बोले गए हैं। इन डायलॉग्स को लोग अपनी इमैजिनरी सिचुएशन के हिसाब से जोक्स बना कर शेयर कर रहे हैं। इन मेमेज को ट्विटर पर लोग खूब मजे लेकर शेयर कर रहे हैं। इन डायलॉग्स में “क्या किया जाए इस धनराशि का”, “तालियां बजती रहनी चाहिए”, “चलिए इस खेल को आगे बढ़ाया जाए”, “आइए मैं आपको खेल के रूल्स समझा दूं”, जैसे डायलॉग्स को शामिल किया गया है।

मालूम हो कि अमिताभ इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति के अलावा अपनी आने वाली तीन फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं। वह जल्द ही फिल्म 101 नॉट आउट, ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और झुंड में नजर आएंगे। इनमें से तीनों ही फिल्मों के कुछ लुक्स जरूर सोशल मीडिया पर आ चुके हैं लेकिन किसी भी फिल्म का ट्रेलर या टीजर अब तक रिलीज नहीं किया गया है। 101 नॉट आउट को छोड़ दें तो बाकी की फिल्में अगले हफ्तें रिलीज की जाएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App