KBC: बॉक्सर के साथ लड़ाई करना पड़ गया था जॉन अब्राहम को भारी, छाती पर पड़ी एक लात के बाद हुआ था ऐसा

जॉन अब्राहम को एक बॉक्सर से लड़ाई करना भारी पड़ गया था। यहां एक फाइट के दौरान उन्हें बॉक्सर ने छाती पर लात मार दी थी।

John Abraham, KBC
बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (Photo- SonyLiv)

एक्टर जॉन अब्राहम ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया है। हाल ही में जॉन अपनी अगली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिव्या खोसला कुमार नज़र आएंगी। हाल ही मे फिल्म का प्रमोशन करने के लिए जॉन अब्राहम ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपनी निजी जीवन से जुड़ी कई बातों को साझा किया था। शानदार शुक्रवार के एपिसोड में सभी स्टार्स ने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ खूब मस्ती की थी।

इस मस्ती की शुरुआत दिव्या खोसला कुमार के एक कमेंट से हुई थी। इसमें दिव्या बताती हैं कि वो कौन बनेगा करोड़पति को बचपन से देख रही हैं और तब वह स्कूल में पढ़ाई किया करती थीं। अमिताभ बच्चन ने भी इसका मस्ती भरे अंदाज में जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि शुक्रिया आपने मुझे ये बता दिया कि मैं कितना पुराना हूं। दूसरी तरफ, जॉन कहते हैं कि वह जब भी अमिताभ बच्चन से मिलते हैं तो उन्हें बहुत खुशी होती है और वह बहुत पॉजिटिव शख्सियत हैं। इसके अलावा जॉन ने अमिताभ को ‘राष्ट्रीय खजाना’ बताया।

इसके बाद जॉन अब्राहम खुलासा करते हैं कि उनके छाती पर बहुत गहरा घाव है। वह बताते हैं ये चोट उनके बॉक्सिंग मैच के दौरान लगी थी और ये फाइट उन्होंने बहुत पहले की थी। इस दौरान उन्होंने छाती पर लगी चोट को भी दर्शकों को दिखाया था। इसके अलावा जॉन ने अपनी बाइक को लेकर जुनून का भी खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि उनके पास अभी सिर्फ 18 बाइक्स है। शो में अमिताभ और जॉन ने कई पुरानी बातें भी साझी की थीं।

जॉन ने बताया कि धूम रिलीज होने के बाद वह अभिषेक को बधाई देने अमिताभ के घर पहुंचे थे। लेकिन यहां अमिताभ ने उन्हें एक काम करने से पहले ही रोक दिया था। अमिताभ ने कहा था कि वह फिल्म में काम करने को लेकर अभिषेक को प्रोत्साहित न करें। लेकिन जब अमिताभ वापस आये तो वह बाइक देखकर ही हैरान रह गए थे। इस स्पेशल एपिसोड में जॉन, दिव्या और निखिल ने कुल 25 लाख रुपए जीते थे।

इस राशि को उन्होंने एनिमल ट्रस्ट को डोनेट कर दिया था। जॉन, एक पशु प्रेमी हैं और वह पशुओं पर हो रहे अत्याचार को देखने के बाद भावुक हो जाते हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन सीट छोड़कर जॉन को चुप करवाने के लिए आते हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट