ताज़ा खबर
 

‘KBC में आप महिलाओं को लाकर खुद सीट पर बैठाते हैं, मर्दों को..’, जब पहली बार Amitabh Bachchan की बंद हो गई बोलती

KBC, Kaun Banega Crorepati: 'आप के सामने जब भी महिलाएं आती हैं तो आप कुर्सी खींच कर खुद उन्हें बैठने में मदद करते हैं। लेकिन जब कोई मर्दों आता है तो आप फट से अपनी सीट पर बैठ जाते हो? ऐसा क्यों?' इस पर बिग बी कुछ देर ठहरते हैं..

KBC के सेट पर अमिताभ बच्चन

KBC: केबीसी दर्शकों का फेवरेट शो है। इस शो के एक एपिसोड में एक बार ऐसा व्यक्ति आया था जो कि बिग बी को गेम की शुरुआत ही नहीं करने दे रहा था और लगातार बतिया रहा था। ऐसे में हॉटसीट पर बैठते ही वह सज्जन बिग बी से सवाल के रूप में एक शिकायत करने लगता है।

बिग बी इस बीच गेम शो को शुरू करने लगते हैं, तभी वह सज्जन बिग बी से कहते हैं- ‘सर मैं आपसे कुछ पूछना चाहता हूं। आप के सामने जब भी महिलाएं आती हैं तो आप कुर्सी खींच कर खुद उन्हें बैठने में मदद करते हैं। लेकिन जब कोई मर्द आता है तो आप फट से अपनी सीट पर बैठ जाते हो? ऐसा क्यों?’ इस पर बिग बी कुछ देर ठहरते हैं और फिर कहते हैं कि इसकी वजह है।

‘महिलाएं हैं उन्हें थोड़ा सा आदर दिखाना पड़ता है। कुर्सी पर चढ़ने में कई बार उन्हें कष्ट होता है। ऐसे में हम मदद कर देते हैं आप तो दूर से भी यहां छलांग मार कर सीट पर बैठ जाएंगे। हर कोई आपती तरह नहीं होता फुर्तीला।’

इसके बाद केबीसी का ये कटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठे-बैठे अमिताभ बच्चन से खूब सारी बातें करता है। अमिताभ भी उन्हें टोकते नहीं हैं। वह आगे कहता है- ‘मान लीजिए सर कि आप मेथ्स टीचर हैं और आपकी मैडम साइंस टीचर’ ऐसे में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को लेकर वह शायरी करता है जो कि अमिताभ को बहुत पसंद आती है।

इसके बाद ये व्यक्ति एक के बाद एक अपनी बातें बिग बी के आगे रखे जाता है और अमिताभ बच्चन कुछ नहीं कह पाते। देखें ये मजेदार वीडियो:-

बता दें, जल्द ही अमिताभ बच्चन केबीसी का नया अध्याय शुरू करने वाले हैं। इसके लिए नई एंट्रीज और रजिस्ट्रेशन की डेट भी दर्शकों के सामने आने वाली है। फिलहाल टीवी पर केबीसी में घर बैठे खेलो में दर्शकों से ब्रेक के बीच एक सवाल पूछा जा रहा है जिसके 4 ऑप्शन दिए जा रहे हैं। जिसमें से सवाल का एक जवाब छिपा हुआ है।

दर्शकों को इस गेम शो का बेसब्री से इंतजार है। केबीसी का हर सीजन दर्शकों के लिए मनोरंजन के साथ बहुत कुछ सीख भी लाता है। इस बार भी फैन्स इस शो से बहुत कुछ सीखने को तैयार हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 PM Narendra Modi Box Office Collection Day 6: हर तरफ मोदी की लहर, सिनेमाघरों में भी चला PM Narendra Modi का जादू, कमा ले गई इतने करोड़
2 ‘2 हफ्ते से नहीं हुई शादी, जाकर एकता कपूर के पर्स में रख दो बम’, Kundali Bhagya खींचने पर ट्रोल कर रहे फैन्स
3 ‘अंडर आर्म्स तो वैक्स कर लेती’, इस तस्वीर को देख कर Malaika Arora को बुरी तरह ट्रोल कर रहे लोग
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit