तुम्हारा नाम क्या है बसंती? केबीसी में अमिताभ बच्चन ने किया सवाल तो हेमा मालिनी ने यूं दिया ज़वाब

फिल्म शोले को रिलीज हुए 46 साल पूरे हो चुके हैं। इसका जश्न मनाने के लिए हेमा मालिनी, रमेश सिप्पी और अमिताभ बच्चन ने ‘शोले’ री-यूनियन किया है।

Kaun Banega Crorepati 13, Basanti oF Sholay, Amitabh Bachchan
हेमा मालिनी, धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया पिन ट्रस्ट)

टीवी के चर्चित गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 13 के आने वाले एपिसोड में हेमा मालिनी अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर नजर आएंगी। शो में हेमा के साथ फिल्म ‘शोले’ के डायरेक्टर रमेश सिप्पी भी नजर आएंगे। दरअसल, ‘शोले’ को रिलीज हुए 46 साल पूरे हो चुके हैं। इसका जश्न मनाने के लिए हेमा मालिनी, रमेश सिप्पी और अमिताभ बच्चन ने ‘शोले’ री-यूनियन किया है। केबीसी 13 के इस एपिसोड के प्रोमो में हेमा मालिनी, अमिताभ बच्चन और रमेश सिप्पी खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं।

प्रोमो में अमिताभ बच्चन हेमा मालिनी से पूछते हैं- ‘तुम्हारा नाम क्या है बसंती?’ हेमा मालिनी इस पर रिएक्ट करते हुए कहती हैं- ‘साला नौटंकी जब देखो ड्रामा करता है।’ दरअसल, ये डायलॉग शोले का ही था। बिग बी और हेमा ने रि क्रिएट किया। केबीसी में हेमा मालिनी ने अमिताभ बच्चन की लाइन बोली तो खुद बिग बी ये सुनकर जोर से हंस पड़े। वहीं, रमेश सिप्पी भी ठहाका लगाते हुए तालियां बजाने लगते हैं।

इस वीडियो को सोनी के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है। साथ ही कैप्शन में लिखा गया-‘बसंती का मनमोहक अंदाज औऱ वही अनोखे डायलॉग्स एक बार फिर होंगे आपके सामने। तो देखना जरूर इन हसीन लम्हों को शानदार शनिवार के एपिसोड में। 15 अक्टूबर रात 9 बजे।’

इससे पहले भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें हेमा मालिनी शोले से धर्मेंद्र के डायलॉग्स भी बोलती दिखती हैं– ‘बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना।’ वहीं अमिताभ और हेमा ‘जय-वीरू’ का सुपरहिट सीन भी री-क्रिएट करते नजर आते हैं। केबीसी 13 के इस एपिसोड का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इस बीच शो में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के भी कई सीन्स री-क्रिएट करते और डायलॉग्स बोलते दिखेंगे। इसके अलावा हेमा और अमिताभ ‘दिलबर मेरे’ गाने पर भी थिरकते नजर आएंगे।

बताते चलें, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपना 79वां जन्मदिन मनाया है। ऐसे में फिल्म शोले के राइटर सलीम खान ने भी उन्हें बधाई दी थी। साथ ही सलीम खान ने उन्हें एक एडवाइज भी दे डाली थी और कहा था कि अब उन्हें ब्रेक ले लेना चाहिए।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट