KBC 13 में हुआ ‘शोले’ का री-यूनियन, अमिताभ बच्चन ने बोले डायलॉग तो हेमा मालिनी ने भी दिया साथ; देखें वीडियो

केबीसी गेम खेलने के साथ-साथ हेमा मालिनी अमिताभ बच्चन दोनों मिलकर ‘शोले’ के सुपरहिट डायलॉग्स बोलते दिखेंगे। तो वहीं इस बीच हेमा मालिनी धर्मेंद्र के जबरदस्त शोले डायलॉग्स भी बोलती दिखेंगी।

Kaun Banega Crorepati 13, Sholay, Amitabh Bachchan
KBC 13: हेमा मालिनी शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर

दर्शकों के फेवरेट शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 13 के स्पेशल एपिसोड में इस बार हेमा मालिनी आने वाली हैं। अमिताभ बच्चन के सामने जब हेमा मालिनी आएंगी तो शोले का ‘री-यूनियन’ होगा। इस बीच केबीसी गेम खेलने के साथ-साथ हेमा मालिनी अमिताभ बच्चन दोनों मिलकर ‘शोले’ के सुपरहिट डायलॉग्स बोलते दिखेंगे। तो वहीं इस बीच हेमा मालिनी धर्मेंद्र के जबरदस्त शोले डायलॉग्स भी बोलती दिखेंगी।

खास बात ये है कि केबीसी के इस एपिसोड में फिल्म शोले के डायरेक्टर रमेश सिप्पी भी आएंगे। हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी शो केबीसी के शानदार शुक्रवार में हॉटसीट पर बैठे नजर आएंगे। इस बार फिल्म शोले को 46 साल पूरे होने वाले हैं। ऐसे में केबीसी में फिल्म शोले से जुड़ी ढेरों यादों को एक बार फिर से अमिताभ और हेमा मालिनी रमेश सिप्पी संग जीते दिखेंगे।

शो से एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अमिताभ बच्चन फिल्म से एक डायलॉग बोलते हैं, तो वहीं हेमा मालिनी भी बिग बी का पूरा पूरा साथ देती हैं। शो के टीजर में दिखाई देता है- हेमा मालिनी धर्मेंद्र का डायलॉग बोलती हैं- ‘बसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना।’ इसके अलावा अमिताभ और हेमा ‘जय-वीरू’ का सुपरहिट सीन भी री-क्रिएट करते हैं। सूत्रों के मुताबिक- इसबीच शो में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी फिल्म सत्ते पे सत्ता के भी कई सीन्स री-क्रिएट करते और डायलॉग्स बोलते दिखेंगे। तो वहीं हेमा और अमिताभ ‘दिलबर मेरे’ गाने पर भी थरकते नजर आएंगे।

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया- ‘ताजा होने वाले हैं शोले फिल्म से जुड़े कई सारे किस्से, केबीसी 13 के मंच पर शोले के री-यूनियन में। 15 अक्टूबर 2021 रात 9 बजे।’

बताते चलें, हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी शो से जीती गई धनराशी को ‘हेमा मालिनी फाउंडेशन’ में डोनेट करेंगे। हेमा मालिनी फाउंडेशन मथुरा में बच्चों की एजुकेशन और मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम करती है। बता दें, इससे पहले शो पर जनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख केबीसी 13 के सेट पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर ‘शानदार शुक्रवार’ में पहुंचे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जनेलिया और रितेश द्वारा शो से जीता गया अमाउंट इम्पैक्ट फाउंडेशन (ImPaCCt Foundation) को दान दिया गया। इस फाउंडेशन का जिसका उद्देश्य टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में बच्चों में कैंसर की देखभाल और उपचार में सुधार लाना है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट