KBC 13: 6 लाख 40 हजार रुपए का सवाल जिसका कल्पना सिंह ने दिया था गलत जवाब, ये था सही उत्तर

कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन में 6 लाख 40 हजार रुपए के सवाल का सही उत्तर नहीं दे पाई थीं कल्पना सिंह। इस राजनेता से संबंधित था उत्तर।

Kalpana Singh Amitbh Bachchan
कल्पना सिंह और अमिताभ बच्चन (Photo: SonyLIV)

कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन शुरू हो गया है। सोमवार के एपिसोड में छत्तीसगढ़ के चंपा की स्कूल प्रिंसिपल कल्पना सिंह शामिल हुई थीं। यहां उन्होंने शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ ऑनलाइन क्लास को लेकर हो रही परेशानी के बारे में चर्चा की और बताया कि वह स्कूल परिसर में छात्रों को वह कितना मिस करती हैं। कल्पना ने शुरू से बहुत अच्छा खेल खेला और दसवें सवाल का सही उत्तर देने के बाद 3 लाख 20 हजार रुपए की राशि जीती।

कल्पना सिंह 11वें सवाल का उत्तर नहीं दे पाईं। ये सवाल 6 लाख 40 हजार रुपए के लिए था। कल्पना ने दसवें सवाल तक अपनी सभी लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया था। कल्पना से पूछा गया सवाल था, ‘इनमें से किस राजनेता ने स्कूल टीचर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी?’ इस सवाल के ऑप्शन थे- 1. सुषमा स्वराज 2. मायावती 3. प्रतिभा पाटिल या 4. निर्मला सीतारमण। कल्पना ने इस सवाल का उत्तर चुना निर्मला सीतारण, जो कि गलत था। सही उत्तर था मायावती।

गलत जवाब देने के बाद कल्पना को 3 लाख 20 हजार रुपए की राशि के साथ ही शो छोड़ना पड़ा। कल्पना के बाद एक बार हॉट सीट के लिए कंटेस्टेंट की तलाश शुरू हुई और अगले कंटेस्टेंट बने तुषार भारद्वाज। तुषार मूल रूप से असम के रहने वाले हैं और अभी बोर्डिंग स्कूल के डीन हैं। सोमवार को उन्होंने 40 हजार रुपए की राशि जीत ली थी और अभी भी गेम खेल रहे हैं।

दीपिका की रणवीर से शिकायत: इस हफ्ते, क्विज़ शो में बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी और यहां उनके साथ शो में कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान भी होंगी। दोनों यहां होस्ट अमिताभ बच्चन से उल्टा मजेदार सवाल पूछती हुई नज़र आएंगी। अमिताभ बच्चन के शो के इस एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ चुका है। इस एपिसोड में दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह की शिकायत करती हुई भी नज़र आएंगी।

दीपिका बताएंगी कि उन्होंने शादी से पहले वायदा किया था कि वह रोज़ाना ब्रेकफास्ट बनाएंगे, लेकिन शादी के बाद उन्होंने ये वायदा पूरा नहीं किया। दीपिका की ये शिकायत सुनते हुए अमिताभ बच्चन एक मिनट के लिए भी नहीं रुकते हैं तो तुरंत टीवी पर एक्टर से अपना वायदा पूरा करने के लिए कह देते हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट