सालों की इज्जत एक-दो घंटे में चली जाएगी- KBC 13 के सेट पर आने से पहले हेमा मालिनी ने छान मारा गूगल, रमेश सिप्पी भी घबराए थे

हेमा मालिनी ने बताया था कि केबीसी के मंच पर आने से पहले वह काफी नर्वस थीं। वहीं ‘शोले’ डायरेक्टर रमेश सिप्पी भी बोले कि वह भी काफी घबराए हुए थे।

KAUN BANEGA CROREPATI 13, Hema Malini
हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी (फोटो सोर्स- सोनी इंस्टा)

शो कौन बनेगा करोड़पति 13 में हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी स्पेशल गेस्ट के तौर पर आए थे। शो पर अमिताभ बच्चन के साथ हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी ने ढेरों बातें कीं। इस बीच केबीसी में फिल्म ‘शोले’ के ढेरों किस्से एक बार फिर से तरोताजा हो गए थे। हेमा मालिनी ने बताया था कि केबीसी के मंच पर आने से पहले वह काफी नर्वस थीं। वहीं ‘शोले’ डायरेक्टर रमेश सिप्पी भी बोले कि वह भी काफी घबराए हुए थे।

रमेश सिप्पी ने तो ये भी कहा कि- ‘इतने सालों की इज्जत एक दो घंटे में चली जाएगी।’ इधर, हेमा मालिनी ने भी बताया कि उन्होंने शो पर आने से पहले क्या क्या तैयारियां की थीं, क्योंकि वह हॉट सीट पर कोई भी सवाल पूछे जाने पर चुप-चाप बैठी रहना नहीं चाहती थीं। ऐसे में हेमा ने अपनी तरफ से सारी तैयारियां की थीं। हेमा मालिनी ने इस बीच ये भी बताया कि शो पर आने से पहले उन्होंने जो जो सवाल और उनके जवाब पढ़े उनमें से एक भी सवाल नहीं आया।

सोनी के इंस्टा ऑफीशियल अकाउंट से हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी का एक वीडियो सामने आया था जिसके कैप्शन में लिखा गया था- ‘हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी ने कुछ इस तरह से की थी केबीसी 13 में आने के लिए तैयारी…। देखें उनकी नर्वसनेस और एक्साइटमेंट।’ (तुम्हारा नाम क्या है बसंती? केबीसी में अमिताभ बच्चन ने किया सवाल तो हेमा मालिनी ने यूं दिया ज़वाब)

वीडियो में दिखाई देता है, हेमा मालिनी कहती हैं- ‘पहले तो हम दोनों बहुत नर्वस थे।’ हेमा की बात पर सहमति जताते हुए रमेश सिप्पी कहते हैं- बिलकुल। इसके बाद रमेश सिप्पी कहते हैं- ‘हमने सोचा कि इतने बरसों की इज्जत कुछ एक दो घंटे में चली जाएगी। ये सुनते ही हेमा मालिनी हंस पड़ती हैं। रमेश सिप्पी अपनी बात पूरी करते हैं- लेकिन ऐसा हुआ नहीं।’

हेमा मालिनी ने भी बताया कि- ‘यहां आने से पहले मैं कितना सारा पढ़ने लग गई। मैं गूगल सर्च करने लगी कि पता नहीं क्या क्या आएगा? जितनी भी हमने तैयारी की उसमें से तो कुछ भी नहीं आया।’ केबीसी शो की तारीफ करते हुए हेमा मालिीनी ने कहा कि ‘केबीसी एक बहुत बढ़िया शो है, बहुत समझदार शो है खास तौर पर ज्ञान बढ़ाने के साथ ये एंटरटेन भी करता है।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
सेक्स रैकेट में गिरफ्तार हुई ‘मकड़ी’ बाल कलाकार श्वेता बसु
अपडेट