ताज़ा खबर
 

KBC 10: फीमेल कंटेस्टेंट ने पतियों को लेकर कही ऐसी बात कि छूट गई अमिताभ बच्चन की भी हंसी

शो के दौरान कंटेस्टेंट सोमा ने होस्ट अमिताभ बच्चन से कई बातें साझा की। शो के दौरान सोमा ने पतियों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि अमिताभ बच्चन भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।

केबीसी 10 कंटेस्टेंट सोमा और होस्ट अमिताभ बच्चन।

टीवी का रिएलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 10 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। कोलकाता की सोमा चौधरी को बीते मंगलवार के एपिसोड में हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। शो के दौरान सोमा ने होस्ट अमिताभ बच्चन से कई बातें साझा की। शो के दौरान सोमा ने पतियों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि बिग बी भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।

हॉट सीट पर बैठते ही सोमा ने बिग बी से कहा, बहुत बार हाथ मिलाऊंगी और गले भी मिलूंगी। जब से मेरे पास फोन आया था सिर्फ आपके ही सपना आते थे। सोमा की बात सुनकर बिग बी उनके पति से कहते हैं, आप इनकी बात का बुरा मत मानना, ये सारी बातें सिर्फ यूं ही बोल रही हैं। सोमा ने आगे कहा, ”अरे नहीं, वो कुछ नहीं समझेगें मेरे पति इस बात को जानते हैं कि मेरी पत्नी धर्मेंद्र जी और अमित जी फैन है। मेरे पति जानते हैं कि मेरी पत्नी ऐसी ही है।”

केबीसी शो के दौरान अमिताभ बच्चन।

बिग बी ने सोमा से कहा, ”नहीं आप ने अभी कहा कि आप मुझे पसंद करती हैं और मुझे सपने में भी देखती हैं।” सोमा ने कहा, ”जी हां, जो पसंद होता है तो वही तो सपने में आता है।” इस पर अमिताभ बच्चन ने हंसते हुए कहा, ”मतलब आपको अपने पति पसंद नहीं है।” बिग बी की बात सुनकर वहां पर मौजदू सभी लोग हंस पड़ते हैं। जिस पर सोमा ने कहा, ”हर किसी से पूछ लीजिए कि किसके सपने में पति देव आता है।” सोमा की बात सुनकर बिग कहते हैं कि धन्य हैं आप देवी जी और वे तेजी से हंस पड़ते हैं। बता दें कि समय पूरा हो जाने के कारण शो में हॉर्न बज जाता है जिस कारण से सोमा हॉट सीट पर बैठकर भी गेम नहीं खेल पातीं। बुधवार यानी आज के एपिसोड में सोमा गेम खेलते हुए नजर आएंगी।

प्यार के लिए अनूप जलोटा से पहले ये सितारे भी तोड़ चुके हैं उम्र की दीवार

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Next Stories
1 डांस इंडिया डांस की इस कंटेस्टेंट पर एसिड अटैक, हालत गंभीर
2 लवरात्रि हुई लवयात्री, विवाद बढ़ता देख सलमान खान ने बदला अपनी फिल्म का नाम
3 तो क्या RSS के कार्यक्रम के लिए नवाजुद्दीन ने छोड़ दी ‘मंटो’ की स्क्रीनिंग?
ये पढ़ा क्या?
X