ताज़ा खबर
 

KBC 10: जब ये सीन करने में कांप गए थे अमिताभ बच्चन, डायरेक्टर से बोले- हमें जाने दें हुजूर

शो के दौरान होस्ट अमिताभ बच्चन और कंटेस्टेंट किरन ने अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प किस्से खोले। बिग बी ने बताया कि एक फिल्म के सीन को सुनकर वह कांप उठे थे और उन्होंने फिल्म के निर्देशक से कहा था कि हमें जाने दें हूजूर।

अमिताभ बच्चन।

 KBC Kaun Banega Crorepati 2018, Jio KBC Play Along Jackpot Question Today: टीवी का पॉपुलर रिएलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 10′ 3 सितंबर से ऑन-एयर कर दिया गया है। 5 सितंबर को शो का तीसरा एपिसोड प्रसारित किया गया था। अमिताभ बच्चन के संग हॉट सीट पर बैठकर अमृतसर पंजाब की किरन को गेम खेलने का मौका मिला। शो के दौरान होस्ट अमिताभ बच्चन और कंटेस्टेंट किरन ने अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प किस्से खोले। बिग बी ने बताया कि एक फिल्म के सीन को सुनकर वह कांप उठे थे और उन्होंने फिल्म के निर्देशक से कहा था कि हमें जाने दें हूजूर।

दरअसल, किरन से 80 हजार रुपए के लिए एक तस्वीर दिखाकर सवाल किया जाता है कि यह पुल किस जगह पर स्थित है। विकल्प थे 1. ऋषिकेश 2. केदारनाथ 3. बद्रीनाथ 4. हरिद्वार। किरन एक लाइफ लाइन का सहारा लेकर सवाल का सही जवाब ऋषिकेश बताकर 80 हजार रुपए अपने नाम कर लेती हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने कहा, ”यह लक्ष्मणझूला है। इस पुल का इस्तेमाल स्वर्ग आश्रम से गीता भवन जाने के लिए किया जाता है। इस पुल से मेरी भी एक कहानी जुड़ी हुई है।”

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

बिग बी ने कहा, ”मेरी एक फिल्म आई थी जिसका नाम था ‘गंगा की सौंगध’। इस फिल्म में मेरा नाम जीवा था। फिल्म के निर्देशक सुल्तान अहमद साहब से मुझसे कहा कि तुम यह घोड़ा इस पुल से चलाकर आओगे। यह पुल जब आदमी चलता है तो हिलता है। मैंने कहा कि हुजूर मेरी जान बहुत प्यारी है मुझे छोड़ दीजिए। उन्होंने कहा कि तुम कर लोगे फिल्म के हीरो हो। बाद में डायरेक्टर ने देहरादून से आर्मी के लोगों को अपने घोड़ों के संग बुलाया और उन्हें यही सीन समझाया।” अमिताभ ने आगे कहा, ”आर्मी के जवानों ने भी इस सीन को करने से इंकार कर दिया। इसके बाद मैंने ही किसी तरह इस सीन को शूट किया। मैं सीन की शूटिंग के दौरान ऊपर देखने की बजाय गंगा माता की तरफ नीचे देख रहा था।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App