ताज़ा खबर
 

रियलटी शो में फीमेल सिंगर ने कंटेस्टेंट को किया किस, भड़के लोगों ने पूछा- सोचो इसका उलटा होता तो…

ऑडिशन के दौरान 19 वर्षीय बेंजामिन ग्लेज़ ने शो के तीन जजों लियोनेल रिची, ल्यूक ब्रायन और पेरी को बताया कि उसने कभी किसी को किस नहीं किया है।

Author नई दिल्ली | March 15, 2018 12:22 PM
हाल ही में अमेरिकी आइडल की जज गायक कैटी पेरी ने सहमति के बिना एक टीनेज लड़के को धोखे से किस करने का मामला सामने आया है।

हाल ही में अमेरिकी आइडल की जज गायिका कैटी पेरी ने शो के दौरान एक टीनेज लड़के को सरेआम किस कर लिया। कैटी पेरी के किस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। लोग सोशल मीडिया पर कैटी पेरी की इस हरकत पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

ऑडिशन देने आए 1 9 वर्षीय बेंजामिन ग्लेज़ ने शो के तीन जजों लियोनेल रिची, ल्यूक ब्रायन और पेरी को बताया कि उसने कभी किसी को किस नहीं किया है। यह सुनकर पेरी ने उसे अपने पास आने के लिए कहा और उसके गाल पर किस करने के बाद होठों पर किस कर लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, लेकिन लोग इस पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ”कल्पना कीजिए कि एक 33 साल का पुरुष कलाकार 19 साल की ऑडिशन देने आई लड़की को कैटी पेरी की तरह किस कर लेता तो यह हम सभी को कितना प्यारा लगता!” वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ”वीडियो देखकर लग रहा है कि कैटी पेरी ने लड़के को जबरन किस किया है। यदि ऐसी हरकत किसी मेल सेलिब्रिटी ने किसी लड़की के साथ की होती तो क्या होता?”

हाल ही में टीवी के एक सिंगिंग रियलिटी शो में सिंगर पॉपोन पर एक लड़की को जबरन किस करने का आरोप लग चुका है। पॉपोन का बच्ची को किस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इसके बाद पॉपोन ने शो से नाता तोड़ लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App