ताज़ा खबर
 

पॉप सिंगर केटी पेरी ने न्यूड होकर की अपील, वोट करना ना भूलें…देखें वीडियो

अमेरिका में राष्ट्रपति के चुनावों को लेकर खासी हलचल है। वोटिंग को लेकर एक्साइटमेंट जोरों पर है। इसी बीच हॉलीवुड की पॉप सिंगर केटी पेरी ने एक वीडियो शेयर किया है।

अमेरिका में राष्ट्रपति के चुनावों को लेकर खासी हलचल है। वोटिंग को लेकर एक्साइटमेंट जोरों पर है। इसी बीच हॉलीवुड की पॉप सिंगर केटी पेरी ने एक वीडियो शेयर किया है। जो इंटरनेट पर आने के बाद से वायरल हो गया है। इस वीडियो में लोगों को वोटिंग के लिए लाइन में खड़े दिखाया गया है। लोग अलग-अलग स्टाइल में वोट देने के इंतजार कर रहे होते हैं और इतने में केटी पेरी वहां न्यूड हो जाती हैं। इस पर पुलिस आती है और उन्हें गिरफ्तार कर लेती है।

गाड़ी में एक शख्स पहले से मौजूद होता है। पुलिस दोनों को साथ ले जाती है। इस वीडियो के आखिर में लिखा है कि वोट देना याद रखें। किसीको क्या फर्क पड़ता है कि आपने क्या पहना है। बता दें कि केटी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन की बहुत पड़ी फैन हैं। उन्हें अपने अंदाज में सपोर्ट करने के लिए ने यह वीडियो शेयर किया।

बता दें कि अमेरिका में सोमवार (27 जून) को दो नए चुनाव सर्वेक्षणों के मुताबिक इस साल होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव में हिलेरी क्लिंटन अपने प्रतिद्वंदी डोनाल्ड ट्रंप से आगे निकल गई हैं। दरअसल, डेमोक्रेटिक पार्टी की संभावित उम्मीदवार हिलेरी ने विवादास्पद रिपब्लिकन नेता ट्रंप के हालिया चुनाव प्रचार के गलत कदमों को भुना लिया है। वाशिंगटन पोस्ट: एबीसी न्यूज सर्वेक्षण के मुताबिक पूर्व विदेश मंत्री 12 अंकों से आगे हैं। उन्हें ट्रंप के 39 के मुकाबले 51 प्रतिशत लोगों का समर्थन मिला है। इस बीच, वॉल स्ट्रीट जर्नल: एनबीसी न्यूज सर्वेक्षण ने हिलेरी को पांच अंकों की बढ़त हासिल करते दिखाया गया है। उन्हें 41 के मुकाबले 46 प्रतिशत समर्थन मिला है।

ट्रम्प (70) अपने चुनाव प्रचार में एक मुश्किल चरण से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। इनमें प्रचार प्रबंधक कोरे लेवंडोवस्की को बर्खास्त करना, कोष जुटाने में उत्साह का कम पड़ना और इंडियाना में जन्में एक संघीय न्यायाधीश को ‘मेक्सिकोवासी’ बताने को लेकर पार्टी में नाराजगी शामिल है। सीएनएन ने बताया कि हिलेरी को मिले 12 अंकों का फायदा यह जाहिर करता है कि उन विवादों ने ट्रम्प को नुकसान पहुंचाया है।

Read Also:शॉवर लेती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करना अमीशा पटेल को क्यों पड़ा भारी, जानिए

Read Also:7 लोग एकटक देख रहे थे, ऐसा ऑडिशन मैंने कभी नहीं दिया था: प्रियंका चोपड़ा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App