ताज़ा खबर
 

‘कटप्पा’ और ‘शिवगामी देवी’ साथ में कर रहे इस कपड़ा कंपनी का विज्ञापन, देखिए वीडियो

फिल्म की बात करें तो एस.एस.राजामौली निर्देशित और प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म बाहुबली-2 ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़ते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 4:15 PM
फिल्म की बात करें तो एस.एस.राजामौली निर्देशित और प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म बाहुबली-2 ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़ते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

बाहुबली – द कन्क्लूजन 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है फिल्म देखने के लिए जहां फैन्स सिनेमाघरों के बाहर लंबी कतारें लगा रहे हैं इसी बीच एक कपड़ा कंपनी ने फिल्म में कटप्पा का किरदार निभाने वाले एक्टर सत्यराज और शिवगामी देवी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस राम्या कृष्णन का एक ऐड सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। सत्यराज काफी कई साल तक इस कपड़ा कंपनी के ब्रांड एंबेसडर रहे हैं। ऐड में सत्यराज तमिलनाडु के राजा का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी रानी को किसी भी चीज के लिए ना नहीं बोलता। एड को भूषणकुमार के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया है।

फिल्म की बात करें तो एस.एस.राजामौली निर्देशित और प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म बाहुबली-2 ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़ते हुए कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। दुनिया भर की 9000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई बाहुबली-2 की टिकटें मिल पाना मुश्किल है। ज्यादातर जगहों पर अगले कई दिनों के शो हाउसफुल हैं। फिल्म ने दक्षिण भारत में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। उमैर संधु ने फिल्म को पांच में से पांच स्टार दिए हैं। इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी फिल्म को पांच स्टार नहीं दिए। ऐसा तभी होता है जब फिल्म एक दमदार कहानी के साथ आती है।

बाहुबली के दूसरे पार्ट का जुनून सिने प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। दर्शक पिछले 2 साल से फिल्म का इंतजार कर रहे थे और आखिरकार लोगों का इंतिजार खत्म हो गया है। फिल्म को लेकर दर्शक कितने उत्साहित है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है फिल्म के ऑनलाइन टिकट बुकिंग की बाढ़ आ गई है। एक लोकप्रिय ऑनलाइन टिकट बुकिंग साइड ने एक दिन में 10 लाख से ज्यादा टिकट बेचने का दावा किया है। ऑनलाइन टिकट बुकिंग कंपनी बुक माई शो ने एक स्टेटमेंट जारी करके बताया है कि बाहुबली 2 ने ऑनलाइन बुकिंग के मामले में पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App