ताज़ा खबर
 

ZERO में सिर्फ 25 मिनट का है कैटरीना कैफ का रोल, फिर भी इसलिए एक्ट्रेस ने कर ली फिल्म

शाहरूख की फिल्म 'जीरो' में कैटरीना से अधिक अनुष्का का रोल है। कटरीना इस फिल्म में सिर्फ 25 मिनट के लिए दिखेंगी। लेकिन इसके बावजूद कटरीना ने इस फिल्म को किया और इसके पीछे कुछ कारण है।

Author December 19, 2018 5:06 PM
कटरीना कैफ ने अपने रोल को लेकर दिया बयां (Source: Social Media)

शाहरूख खान की फिल्म ‘जीरो’ का इंतजार उनके फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में मुख्य किरदार शाहरूख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा करते दिखेंगीं। जीरो में शाहरूख एक बौनें का रोल, अनुष्का विकलांग का और कैटरीना एक शराबी एक्ट्रेस का रोल करते दिखेंगी। शाहरूख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह फिल्म उनके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का अनुमान लगा रहे हैं कि इस फिल्म में कैटरीना का किरदार सिर्फ 25 मिनट का है। हालांकि कैटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया कि इस रोल के लिए उन्होंने हां क्यों कहा। कैटरीना कैफ ने बताया कि पहले वह इस रोल को लेकर सोच में थीं, लेकिन आनंद सर और शाहरूख का ऐसा मानना था कि यह रोल बेहद शानदार और सरप्राइजिंग होगा और इसी उम्मीद से कटरीना ने इस रोल को करने के लिए हां किया।

बता दें कि कटरीना पहले अनुष्का का रोल करना चाहती थी लेकिन उन्हें यह रोल नहीं मिल पाया। कटरीना का कहना है कि उन्होंमे फिल्म इंडट्री में लंबा समय बिता लिया है और अब वह चैलेंजिंग रोल करना चाहती हैं। वहीं शाहरूख और अनुष्का के लिए भी फिल्म में उनका रोल चैलेंजिंग है क्योंकि एक बौनें का रोल कर रहे हैं तो दूसरी विकलांग का रोल करते दिखेंगी।

फिल्म के किरदारों के साथ-साथ इन कलाकारों के फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  शाहरूख ने इस फिल्म के कई वीडियो को सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया है और उनके फैन्स ने उस डायलॉग्स को काफी सराहा भी है। हालही में फिल्म का एक नया पोस्टर भी रिलीज हुआ जिसमें शाहरूख एक चिम्पैंजी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X