ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ ने अपनी बहन से मिलवाया, जानिए परिवार में और कौन-कौन है

एक्ट्रेस कैटरीना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाली कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कैटरीना आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें और एक्टिविटीज शेयर करती रहती हैं।
अपनी बहनों के साथ कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। सलमान खान स्टारर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ तेजी से सक्सेस की सीढ़ियां चढ़ रही हैं। जल्द ही कैटरीना, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म ‘जीरो’ में भी नजर आएंगी। अपने करियर में बेहतरीन काम कर रहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाली कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। कैटरीना आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें और एक्टिविटीज शेयर करती रहती हैं।

वहीं इस बार कैटरीना ने अपने साथ अपने फैमिली मेंबर्स की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कैटरीना अपनी फैमिली के साथ हैप्पी मोमेंट्स शेयर कर रही हैं। कैटरीना कुल सात बहने हैं। सातों बहने बेहद खूबसूरत हैं। कैटरीना ज्यादातर इस बात का खयाल रखती हैं कि वह अपनी पर्सनल लाइफ को अपनी प्रोफेशनल लाइफ से दूर रखें। इसके चलते फैंस के मन में कैट के बारे में और उनकी लाइफ के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की इच्छा है।

Farm girls 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

शनिवार को जो कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की उसमें वह अपनी दो बहनों के साथ रिलैक्स फील कर रही हैं। इनमें से एक बहन हैं-इसाबेल। इसाबेल आए दिन कैटरीना कैफ के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखी जाती हैं। कैटरीना उनके साथ कई तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों दोनों बहने लाल रंग के जोड़े में साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आई थीं।

अपनी मम्मी के साथ कैटरीना

ये तस्वीरें एक फोटोशूट की थीं। तस्वीर में कैट और इसाबेल के अलावा एक और बहन हैं। कैटरीना ने तस्वीरों में किसी का नाम शेयर नहीं किया लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह कैट की बहन सोनिया हैं।

अपनी बहन इसाबेल के साथ कैटरीना अपनी दादी के साथ कैटरीना अपनी बहनों के साथ कैटरीना कैफ घर पर मस्ती करे हुए कैटरीना अपने घर में फ्री टाइम में शतरंज खेलते हुए कैट

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App