ताज़ा खबर
 

इस साल न्यूयॉर्क में अपना जन्मदिन मनाएंगी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, बताया अपना पसंदीदा शहर

कैटरीना ने कहा- इतने सारे ग्लोबल फैंस के सामने प्रस्तुति देना रोमांचक है। इस समय एक्ट्रेस सलमान के साथ 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं।

Author नई दिल्ली | June 2, 2017 5:01 PM
कैटरीना कैफ न्यूयॉर्क में देंगी परफॉर्मेंस। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपने जन्मदिन पर न्यूयॉर्क में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईआईएफए) में आयोजित समारोह में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं। कैटरीना ने गुरुवार रात एक वीडियो कॉल में अंतर्राष्ट्रीय मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा- न्यूयॉर्क मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है। यह जादुई है। मैं यहां प्रस्तुति देने और अच्छा खाना खाने के लिए बहुत उत्सुक हूं। आलिया भट्ट के साथ मौजूद रहे सुपरस्टार सलमान खान ने कहा- पूरा देश (यूएस) उनके जन्मदिन का जश्न मनाएगा और इस दिन को ‘कैटरीना दिवस’ कहा जाएगा। कैटरीना ने हंसते हुए कहा- हां, हां। आईफा कार्यक्रम में प्रस्तुति दिए कैटरीना को लगभग पांच साल हो चुके हैं। इस साल, यह 15 जुलाई को प्रतिष्ठित मेटालियम स्टेडियम में यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

कैटरीना ने कहा- इतने सारे ग्लोबल फैंस के सामने प्रस्तुति देना रोमांचक है। इस समय एक्ट्रेस सलमान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं। उनके साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा- सलमान के साथ होना मजेदार था। वह हमेशा आसपास के लोगों का मनोरंजन करते हैं। जिससे कि आप ऊबते नहीं हैं। बता दें कि आज यानी 2 जून को रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस का पहला गाना रिलीज हो गया है। इससे पहले अटकलें थी कि दोनों अनुराग बसु की इस फिल्म के लिए प्रमोशनल गाने की शूटिंग करेंगे। जिसे कि अब कैंसिल कर दिया गया है।

फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट की घोषणा की जा चुकी है। जिसके बाद से इसे दर्शकों की तरफ से सकारात्मक रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि इसके बाद भी निर्माताओं ने आखिरी समय में प्रमोशनल गाने की शूटिंग करने का ख्याल आया जिसे बाद में हटा दिया गया। इसकी वजह दोनों ही एक्टर्स का अपने कमिटमेंट में बिजी होना है। इसी वजह से इस आइडिया को खत्म ड्रॉप करना पड़ा।

मिड से बात करते हुए एक करीबी सूत्र ने बताया- आखिरी समय में प्रमोशनल गाने की शूटिंग करने का प्लान बनाया गया था लेकिन अब यब प्रैक्टिकली असंभव है। एक्टर के पास डेट्स नहीं हैं और दूसरा कारण है एक्टर की फिजिक का बदलना। संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर ने अपना वजन बढ़ा लिया है और वहीं टाइगर जिंदा है के लिए इस समय कैटरीना एथलेटिक फिगर में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

'टाइगर जिंदा है' फर्स्ट लुक: सलमान-कैटरीना के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App