ताज़ा खबर
 

जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान घायल हुईं कैटरीना कैफ, जी सिने अवॉर्ड्स में नहीं ले पाएंगी हिस्सा

कैटरीना कैफ के बारे में हाल ही खबर आई थी कि वे इस बार आने वाले जी सिने अवॉर्ड की स्टेज पर अपना धमाल दिखाएंगी, लेकिन अफसोस अब कमली गर्ल के लिए ये करना मुश्किल है।

शूटिंग के दौरान घायल हुईं कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ के बारे में हाल ही खबर आई थी कि वे इस बार आने वाले जी सिने अवॉर्ड की स्टेज पर अपना धमाल दिखाएंगी, लेकिन अफसोस अब कमली गर्ल के लिए ये करना मुश्किल है। जी हां, दरअसल कैटरीना के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है, क्योंकि अब जी सिने की स्टेज पर डांस नहीं कर पाएंगी। दरअसल, अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग में बिजी कैटरीना को चोट आई है। बताया जा रहा है वे फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं, जिस वजह वे स्टेज पर अब डांस नहीं कर पाएंगी। बताया जा रहा है कि कैटरीना को गर्दन और पीठ के हिस्से में चोट आई हैं, जिस कारण उन्होंने शूटिंग के भी बीच में ही रोक दिया है।

बता दें कि इस बार के जी सिने अवॉर्ड्स में कैटरीना को काला चश्मा और कमली-कमली पर डांस करने वाली थीं। लेकिन अब ऐसी नहीं हो सकता है, क्योंकि डॉक्टर ने उन्हें ज्यादा चलने फिरने और घूमने के लिए मना किया है। कुछ दिन के लिए उन्हें प्रोपर रेस्ट करना होगा। फिलहाल वे शूटिंग पर भी नहीं जा सकती हैं। अनुराग बासू निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना के अपोजिट में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर हैं। इस फिल्म में दोनों एक साथ रोमांस करते नजर आएंगे। हाल ही फिल्म की रिलीज डेट को एनुअल एग्जाम के चलते आगे बढ़ाया गया है।

बॉलीवुड के एक्स कपल के बारें ये भी खबर मिली है रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ बेशक अब अलग हो चुके हैं लेकिन दोनों इस फिल्म को एक साथ प्रमोट करेंगे। बता दें कि इससे पहले दोनों 2009 में आई अपनी पहली फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के सेट पर एक दूसरे के प्यार में पड़े थे। लेकिन दोनों ने जनवरी 2016 में एक दूसरे को बाय बोल दिया था। उनकी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के बारे में काफी बातें की जा रही हैं। अपने कई डिले रिलीज डेट, फिल्म को दोबारा लिखे और रीशूटिंग की वजह से यह चर्चा का विषय बनी हुई है।

ऐसी कई अफवाहें थी जिनमें कहा जा रहा था कि रणबीर और कैटरीना साथ में फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे। लेकिन अब ऐसा लगता है कि चीजें बदल चुकी हैं। एक लीडिंग टैब्लॉयड के अनुसार रणबीर और कैटरीना साथ में फिल्म को प्रमोट करेंगे। जिसमें साथ में इंटरव्यू और साथ ही कई शहरों का टूर करेंगे। जिसकी शुरुआत कुछ हफ्तों बाद हो जाएगी और प्रमोशन रिलीज पर जाकर थमेगा। यह रणबीर और कैटरीना के फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है।

Katrina Kaif, Ranbir Kapoor, Jagga Jasoos, Ranbir Katrina, Watch: Ranbir Kapoor doesn't want to look at Katrina Kaif, Ranbir Kapoor doesn't want to look at Katrina Kaif फिल्म में रणबीर और कटरीना जासूस की भूमिका निभा रहे हैं और यह एक रोमांटिक कॉमेडी है। (Instagram)

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तो क्या जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगे बिग बॉस-10 के विजेता मनवीर गुर्जर?
2 ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के देव का यह टैलेंट देख हैरान हो जाएंगे उनके फैन्स
3 एकता कपूर ने शेयर किए शाहरुख खान के अनूठे स्टेज परफॉर्मेंस के कई वीडियो