ताज़ा खबर
 

अपने प्यार के साथ फिर से पैचअप करना चाहतीं हैं कैटरीना, लेकिन नहीं माने रणबीर !

रणबीर कपूर से अलग हो चुकीं कैटरीना कैफ एक बार फिर से अपने प्यार को हरा- भरा करना चाहती हैं। लेकिन रणबीर उनके पासा दोबारा नहीं लौटना चाहते हैं।

Author मुंबई | Updated: April 13, 2016 3:06 PM
पुराने प्यार को वापस पाना चाहतीं कैटरीना

रणबीर कपूर से अलग हो चुकीं कैटरीना कैफ एक बार फिर से अपने प्यार को हरा- भरा करना चाहती हैं। अपने प्यार को वापस पाने के लिए एक और मौका चाहतीं हैं। गौरतलब है कि तीन साल तक दोनों बॉलीवुड के हॉट कपल में शुमार रहे। लिहाजा अब दोनों अलग-अलग रास्ते पर हैं।

हाल ही दोनों एक पार्टी में रणवीर के साथ नजर आईं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उस पार्टी में आए एक व्यक्ति ने कहा कि कैटरीना ने रणबीर से कहा था, अगर हम अपने रिलेशनशिप को एक बार सेकेंड चांस दे सकें। कैटरीना कथित रूप से रणबीर के पास फिर से जाने को इच्छुक थीं लेकिन रणबीर ने उनके प्रपोजल को स्पष्टरूप से नकार दिया। उनके जवाब को सुनकर कैटरीना अपसेट दिखीं।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और प्रकाश झा फिल्म ‘राजनीति’ में एक साथ काम किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories