फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थी कटरीना कैफ, बाद में दी थी ये सफाई

अक्षय कुमार ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि कटरीना कैफ उन्हें फिल्म के सेट पर राखी बांधना चाहती थी। बाद में एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कुछ ऐसा कहा था।

katrina kaif, akshay kumar, sooryavanshi
अक्षय कुमार और कैटरीना ने कई फिल्मों में साथ काम किया है (Photo-File)

‘वेलकम’, ‘दे दना दन’, ‘सिंह इज किंग’ और ‘तीस मार खान’ जैसे सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं कटरीना कैफ अपने लुक्स के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं। ये सभी फिल्में कटरीना के करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी। कटरीना के साथ इन फिल्मों में अक्षय कुमार लीड रोल में नज़र आए थे। फिल्म तीस मार खान के सेट पर कटरीना कैफ, अक्षय कुमार को राखी बांधना चाहती थीं। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया था।

टीवी शो ‘The Kapil Sharma Show’ के होस्ट कपिल शर्मा ने कटरीना से पूछा था, ‘तीस मार खान का गाना शीला की जवानी जब शूट हो रहा था तो आपने अक्षय कुमार को कहा था कि मैं आपको राखी बांधना चाहती हूं। क्या आपको राखी का मतलब नहीं पता था या आपको अक्षय कुमार की मासूमियत का अंदाजा नहीं था।’ शो में मौजूद सभी लोग कपिल शर्मा के इस सवाल पर हंसने लगते हैं।

कटरीना मुस्कुराते हुए जवाब देती हैं, ‘मुझे राखी का बिल्कुल मतलब पता था। रक्षा बंधन का मतलब होता है कि भाई आपकी पूरी रक्षा करते हैं। अक्षय कुमार मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। ये मेरी कई जगह सुरक्षा करते हैं। इसलिए मैंने ऐसा कह दिया था।’ कपिल शर्मा कहते हैं, ऐसा ही मेरे साथ भी हो चुका है। शो के बीच में सोनाक्षी सिन्हा ने भी मुझे ऐसा ही करने के लिए कह दिया था और वो मुझे राखी बांधना चाहती थीं।

10 साल तक नहीं किया था साथ काम: कटरीना कैफ और अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म सूर्यवंशी का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। यहां कटरीना बताती हैं, मैं और अक्षय करीब 10 साल बाद साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। इस बीच कपिल उनसे पूछ लेते हैं कि आप 10 साल बाद आखिर क्यों साथ काम कर रहे हो? इसके जवाब में वो कहती हैं, ‘ऐसा नहीं है कि कई मौकों पर मैं बिजी थी तो कई मौकों पर अक्षय कुमार थोड़े बिजी थे।’ अक्षय कुमार कहते हैं कि मैंने कटरीना के पास करीब 3 फिल्में भेजी थीं, लेकिन इन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट