scorecardresearch

प्रियंका चोपड़ा के न्यूयॉर्क वाले रेस्टोरेंट पति विकी कौशल संग पहुंचीं कैटरीना कैफ, लौटकर लिखा कुछ ऐसा

कैटरीना कैफ पति वक्की कौशल के साथ पहुंची प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां, देखें तस्वीरें

katrina vicky | Katrina Kaif | Priyanka Chopra
कैटरीना कैफ पति वक्की कौशल के साथ पहुंची प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां

बॉलीवुड के हैंडसम हंक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी-टाउन के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को 5 महीने हो चुके हैं। कैटरीना कैफ अक्सर अपने पति के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कैटरीना ने 5 month anniversary सेलीब्रेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थी। यह कपल अक्सर इंटरनेट पर कपल गोल देता नजर आता है।

वहीं फैंस भी इनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं। इन दिनों बॉलीवुड का यह हॉट कपल न्यूयार्क में हैं और एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा के रेस्तरां सोना पहुंचे और वहीं से दोनों के फोटो सामने आये हैं।

कैटरीना ने की प्रियंका चोपड़ा की तारीफ: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें वह पति विक्की कौशल और रेस्तरां के एक सदस्य के साथ नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं तीनों कैमरे को देखकर मुस्कुरा रहे है। इस दौरान कैटरीना, प्रिंटे़ड ड्रेस में काफी खूबसरत लग रही है और इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘घर से दूर घर- @sonanewyork वाइब पसन्द आया। प्रियंका चोपड़ा हमेशा की तरह आप जो कुछ भी करती है वह बस अमेजिंग है।’

प्रियंका चोपड़ा ने किया रिएक्ट: यह देखकर प्रियंका चोपड़ा ने कैटरीना कैफ की स्टोरी को अपने इंस्टा स्टोरी पर लगाकर एक प्यारा सा नोट लिखा। प्रियंका ने लिखा, ‘लव यू हनी! बहुत खुशी है कि आप लोग वहां जा सकें।’ बता दें प्रियंका और निक जोनस के इस रेस्तरां में कई सेलेब्स आते रहते हैं। और रेस्तरां की तारीफ के पुल बांधते रहते हैं।

कैटरीना-विक्की का वर्कफ्रंट: वर्कफ्रंट की बात करें तो, कैटरीना और विक्की के पास कई प्रोजेक्ट हैं। अभिनेत्री इन दिनों विजय सेतुपति के साथ ‘मैरी क्रिसमस’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाली हैं। साथ ही एक्ट्रेस फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगी। वहीं, विक्की कौशल लक्ष्मण उटेकर की ‘एक बेनाम’ फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ सारा अली खान भी हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट