ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ ने छू लिए थे पैर, जानिए क्या बोले मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में मनोज अहम किरदार में हैं। मनोज बाजपेयी ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया है। उनके इस हुनर को दर्शक समय समय पर सराहते रहते हैं। वहीं मनोज बाजपेयी अपने को-स्टार्स के दिलों में भी एक खास जगह बनाए रहते हैं

katrina kaif, actress katrina kaif, katrina kaif touches feets of Manoj Bajpayee, katrina kaif, katrina kaif touches Manoj Bajpayee feets, entartainment news, bollywood news, entartainment news, bollywood news, entartainment news, bollywood news, , entartainment news, bollywood news, entartainment news, bollywood news, entartainment news, bollywood newsकैटरीना कैफ और मनोज बाजपेयी (फोटोसोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

एक्टर मनोज बाजपेयी जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में मनोज अहम किरदार में हैं। मनोज बाजपेयी ने अपने बॉलीवुड करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया है। उनके इस हुनर को दर्शक समय समय पर सराहते रहते हैं। वहीं मनोज बाजपेयी अपने को-स्टार्स के दिलों में भी एक खास जगह बनाए रहते हैं। इन दिनों जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी दोनों मिलकर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ को प्रमोट कर रहे हैं।

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के प्रमोशन के दौरान एक्टर के सामने एक सवाल आया। सवाल में पूछा गया कि फिल्म ‘राजनीति’ के दौरान कैटरीना कैफ ने मनोज बाजपेयी की एक्टिंग से प्रभावित होकर स्टेज पर उनके पैर छू लिए थे। इस सवाल पर पहले तो मजाक करते हुए एक्टर मनोज कहते हैं- कि उन्होंने पैर छूए थे ये अनोखा है, या फिर कैटरीना ने छुए थे ये महत्वपूर्ण है। एनबीटी को दिए गए एक इंटरव्यू में मनोज कहते हैं- ‘जॉन हो या आयशा मेरे हर को-स्टार को मैं बहुत रिस्पेक्ट करता हूं। मेरी उनसे बहुत जमती है। मैं समझता हूं कि वह किस तरह से स्ट्रगल कर के यहां तक पहुंचे हैं। जैसे जॉन खुद पर जितना गर्व मेहसूस नहीं करते होंगे, मैं उन पर उतना गर्व मेहसूस करता हूं। जॉन इतने सालों से अपना पद बनाए हुए हैं। एक आउटसाइडर की तरह इंडस्ट्री में आना और छा जाना बड़ी बात है।’

बता दें, फिल्म राजनीति में मनोज बायपेयी ने कैटरीना कैफ के साथ काम किया था। फिल्म में कैटरीना और मनोज के अलावा फिल्म में रणबीर कपूर भी थे। फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में एक गाना है ‘दिलबर दिलबर’। यह गाना फिल्म ‘सिर्फ तुम’ का है जिसे सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था। अब इस गाने को रिक्रिएट किया गया। इस बार गाने में एक्ट्रेस नोरा फतेही डांस करती दिख रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 निक जोनस ने कन्फर्म की प्रियंका चोपड़ा से सगाई की बात! जल्द चाहते हैं अपना परिवार
2 पाकिस्तान के इस कार्यक्रम में रणबीर कपूर का गाना गा फंसे आतिफ असलम, लोगों ने की बॉयकॉट की अपील
3 क्या सलमान खान को मनाने में जुट गई हैं प्रियंका चोपड़ा? किया ये ट्वीट
ये पढ़ा क्या...
X