ताज़ा खबर
 

ये किस बच्चे को शॉपिंग करवा रही हैं कैटरीना कैफ, वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आएंगे दो बाल कलाकार। एक बच्चे को शॉपिंग करवा रही हैं कैटरीना कैफ।

छोटे बच्चे को शॉपिंग करवाती कैटरीना कैफ।

आपको याद होगा पिछले दिनों कैटरीना कैफ टाइगर जिंदा है के अपने एक शेड्यूल के दौरान छोटे से बच्चे को शॉपिंग करवाते हुए नजर आई थीं। उस बच्चे के साथ फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। जहां बहुत से लोग एक्ट्रेस और बच्चे के बीच की बॉन्डिंग को देखकर काफी खुश हैं। वहीं बहुत से लोग सोच रहे होंगे कि आखिरी ये बच्चा कौन है? तो हम आपको बताते हैं इस बच्चे की सच्चाई। दरअसल यह बच्चा फिल्म का हिस्सा है। जी हां आपने सही सुना।

बॉलीवुड लाइफ को एक सूत्र ने बताया कि बच्चा फिल्म में अहम भूमिका निभाएगा। जैसे ही कैटरीना की बच्चे को शॉपिंग करवाते हुए वीडियो इंटरनेट पर आई बिना देर किए यह वायरल हो गई। फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि वीडियो में नजर आ रहा बच्चा फिल्म के बाल कलाकार का छोटा भाई है। इसका मतलब यह हुआ कि फिल्म में दो बाल कलाकर नजर आएंगे। दोनों ही बच्चे कहानी का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। कुछ समय पहले फिल्म में काम करने वाले बड़े बच्चे के साथ एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की थी।

टाइगर जिंदा है से पहले भी सलमान खान की फिल्मों में बाल कलाकारों ने काम किया है। बजरंगी भाईजान में हर्षाली मल्होत्रा और ट्यूबलाइट में माटिन रे टेंगू नजर आए थे। दोनों ही बच्चों के साथ भाईजान की बॉन्डिंग काफी सराहनीय थी। जितना बच्चे एक्टर की फिल्में देखना पसंद करते हैं उतना ही वो खुद बच्चों से प्यार करते हैं। दोनों ही बच्चे क्योंकि फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं ऐसे में उनके किरदार जानने को बहुत से फैंस उत्सुक होंगे क्योंकि ट्रेलर में दोनों दिखाई नहीं दिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App