कैटरीना कैफ की तरह इसाबेल ने लहराया हुस्न परचम, बिकिनी पहन करवाया बोल्ड फोटो शूट; एक्ट्रेस को बहन से मिली है ये सलाह

हाल ही में इसाबेल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह हाई वेस्ट मेक्सी स्कर्ट के साथ बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। इसाबेल इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं।

Katrina Kaif, kATRINA KAIF Stylish Bold Sister, Isabelle, Actress Isabelle, Isabelle waved her beauty parcham
कैटरीना कैफ, दूसरी तरफ इसाबेल (फोटो सोर्स- इसाबेल इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की खूबसूरती का परचम तो लहराता ही है। वहीं एक्ट्रेस की बहन इसाबेल कैफ भी सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखराती दिखती हैं। हाल ही में इसाबेल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह हाई वेस्ट मेक्सी स्कर्ट के साथ बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। इसाबेल इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं।

फोटोज में इसाबेल सीढ़ी के साथ क्रिएटिव तरीके से पोज देती नजर आ रही हैं। इसाबेल अभी इंडस्ट्री में नई हैं। ऐसे में बेशक उन्हें खुद पर काफी काम करना है, लेकिन बहन कैटरीना भी उनका खूब साथ दे रही हैं। कैटरीना इसाबेल को एडवाइज देती रहती हैं, वहीं इसाबेल भी अपनी बहन के नक्शेकदमों पर चलती हैं।

कैटरीना जब बॉलीवुड में आई थीं तब उन्हें हिंदी बोलने में काफी दिक्कत आती थीं। ऐसे में उन्होंने अपनी बहन को सबसे पहले हिंदी सीखने की ही सलाह दी। टीओआई को दिए इंटरव्यू में इसाबेल ने बताया कि वह कुछ वक्त से हिंदी सीखने में जुटी हुई हैं। वह कहती हैं कि वह हिंदी पर अपनी मजबूत पकड़ चाहती हैं।

कैटरीना ने इसा को ये भी एडवाइस दी थी कि वह जो भी काम करें दिल से करें। बस काम को सिरदर्द न बनने दें।

दिन ब दिन अपने काम करो खत्म करें। इसाबेल ने बताया कि वह कैटरीना को फॉलो करती हैं, बचपन से इसाबेल डांस करती आई हैं।

वहीं जब वह कैटरीना को एक्टिंग करते देखती हैं तो काफी इंस्पायर होती हैं। इसाबेल ने कैटरीना को देख कर ही थिएटर क्लासेस भी जॉइन कीं।

इसाबेल ने एक अन्य इंटरव्यू में बताया था कि वह कैटरीना की तरह ही आमिर खान के साथ काम करना चाहती हैं। वहीं उन्हें वरुण धवन भी पसंद हैं।

इसाबेल बहन कैटरीना को लेकर बताती हैं कि उनकी बहन बहुत सपोर्टिव हैं। वह बताती हैं कि बॉलीवुड में काम कैसे होता है उन्हें बहन की कुछ फिल्म सेट्स में जाकर पचा चला।

इसाबेल ने बताया था कि जब कैटरीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म सिंह इज किंग कर रही थीं। तब वह उनके सेट पर गई थीं। इसके अलावा सलमान खान और गोविंदा की पार्टनर, और एक था टाइगर के सेट पर भी इसाबेल गई थीं और वहां उन्होंने शूटिंग देखी थी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट