ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर किया ऐसा मजाक, उड़ जाएंगे आपके होश

अपनी पहली तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- नई शुरुआत। मेरी खुशी वाले स्थानों में से एक #helloinstagram इसके बाद उन्होंने आइकोनिक टॉवल सीरीज की एक फोटो शेयर की जिसे फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो ने क्लिक किया है।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 12:03 PM
कैटरीना कैफ का मॉर्निंग लुक। (Image Source: Instagram)

अपनी खूबसूरती के जरिए लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एंट्री की है। उन्हें इस फ्लैटफॉर्म पर आए अभी केवल दो दिन हुए हैं लेकिन उनके फॉलेवर्स की संख्या 1 मिलियन पर पहुंच गई है। अपने फैंस के लिए एक्ट्रेस ने कुछ फोटोज शेयर की हैं। अपनी पहली तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- नई शुरुआत। मेरी खुशी वाले स्थानों में से एक #helloinstagram इसके बाद उन्होंने आइकोनिक टॉवल सीरीज की एक फोटो शेयर की जिसे फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो ने क्लिक किया है। जो हॉलावुड की सेलेना गोमेज, कैंडल जैनर और गीगी हादीद की फोटोज खींच चुके हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- लेजेंड्री #TowelSeries के दौरान मिले शानदार अनुभव के लिए धन्यवाद मारियो टेस्टिनो। आपको हमसे मिलने के लिए दोबारा जल्दी आना चाहिए।

इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी तीसरी तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो बेड पर लेटी हुई हैं। इसे उन्होंने कैप्शन दिया है- यह मैं हूं सुबह। #iwokeuplikethis (या शायद…????????) इस फोटो में एक्ट्रेस के बाल पूरी तरह से मेसी नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि कैटरीना ने 26 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया और 27 अप्रैल को अपनी पहली तस्वीर शेयर की। इससे पहले कैटरीना ने मंगलवार 25 अप्रैल को फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उन्होंने हाथ में एक कागज पकड़ा हुआ था। इस कागज पर अप्रैल 27 मिलते हैं लिखा हुआ था। अब वो तारीख आ चुकी है और कैटरीना की तरफ से यह खूबसूरत सरप्राइज आप सभी के सामने है।

कैटरीना ने सोशल मीडिया से हमेशा दूरी बनाए रखी है। फेसबुक भी उन्होंने साल 2016 में अपने बर्थडे के मौके पर ज्वाइन किया था। अब इंस्टाग्राम पर आते ही कैटरीना छाई हुई हैं। उनकी तस्वीर को 27,951 लोग लाइक कर चुके हैं और 330K लोग उन्हें फॉलो कर रहे हैं।

जैसे ही कैटरीना कैफ ने अपनी तस्वीर शेयर की। आलिया भट्ट ने उन्हें वेलकम करते हुए तस्वीर रीपोस्ट की। उन्होंने लिखा, आखिरकार हम कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर ले ही आए, आपका स्वागत है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App