ताज़ा खबर
 

जब कैटरीना ने की सलमान के चलने की नकल, वायरल हो रहा वीडियो

सलमान और कैटरीना शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग (ISL) की ओपन सेरमनी के लिए कोची पहुंचे।

Author नई दिल्ली | Updated: November 18, 2017 12:58 PM
इन दिनों सलमान और कैटरीना का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

‘टाइगर जिंदा है’ स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग (ISL) की ओपनिंग सेरेमनी के लिए कोची पहुंचे। इस दौरान सलमान ने अपने गानों में हिट परफॉर्मेंस दे कर सारे फैंस को खुश कर दिया। तो वहीं कैट ने भी स्टेज पर सलमान का खूब साथ दिया। फिलहाल सलमान और कैटरीना मुंबई वापस आ गए हैं। वहीं इस बीच कैट और सलमान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों स्टार्स स्टेडियम में दिखाई दे रहे हैं। कैटरीना इस वीडियो में सलमान खान से छुप कर उनकी एक्टिंग करते हुए नजर आ रही हैं।

दरअसल, वीडियो में सलमान आगे-आगे जा रहे हैं। वहीं कैटरीना उनके पीछे-पीछे आ रही हैं। दूसरी तरफ सलमान अपने फैंस को ग्रीट कर रहे हैं और हैंड वेव कर रहे हैं। तो सलमान के पीछे चल रहीं कैटरीना सलमान की नकल उतार रही हैं। बता दें, हाल ही में सलमान खान और कैटरीना की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर रिलीज किया गया।

ट्रेलर की रिलीज के कुछ घंटों बाद ही इसे यूट्यूब पर 5 मिलियन व्यूज मिल गए थे। निर्माताओं ने 3 मिनट 14 सेकेंड के वीडियो को ढेर सारे एक्शन सींस से पैक किया हुआ है और भाई के फैंस उन्हें इसी अवतार में देखना चाहते हैं। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी। यह सलमान की छठवीं ऐसी फिल्म है जो दिसंबर में रिलीज होने जा रही है। दिसंबर के महीने में ही सलमान की डेब्यू फिल्म मैंने प्यार किया रिलीज हुई थी।

सलमान खान और कैटरीना कैफ कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो सोर्स: ट्विटर) कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो सोर्स: ट्विटर) कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो सोर्स: ट्विटर) कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो सोर्स: ट्विटर) कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो सोर्स: ट्विटर) कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो सोर्स: ट्विटर) कैटरीना कैफ और सलमान खान (फोटो सोर्स: ट्विटर)

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Tumhari Sulu Box Office Collection Day 2: ‘तुम्हारी सुलु’ बन कर सबके दिलों को छू रही हैं विद्या बालन
2 यौन उत्‍पीड़न सिर्फ फिल्‍मों में ही नहीं हर दूसरे घर में होता है, हर किसी को मुंह खोलना पड़ेगा: राधिका आप्टे
3 ‘पद्मावती’ के खिलाफ विरोध को लेकर चित्तौड़गढ़ किले में प्रवेश बंद, मुंबई पुलिस ने चेतावनी जारी की