ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बचपन की तस्वीर, देखें 12 साल की उम्र में कैसी दिखती थीं ये एक्ट्रेस

कैटरीना कैफ भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव दिख रही हैं। वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैन्स को रोज नए-नए सरप्राइज दे रही हैं।

कैटरीना सलमान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं। उनके साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा- सलमान के साथ होना मजेदार रहता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। सोशल मीडिया के इस प्लैटफॉर्म पर उनकी एंट्री से ना केवल उनके फैन्स खुश हैं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी खासे एक्साइटेड हैं। कैटरीना कैफ भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव दिख रही हैं। वह लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैन्स को रोज नए-नए सरप्राइज दे रही हैं।

हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, अभी-अभी ये तस्वीर मिली, 12 साल की उम्र में भी मैं अच्छी-खासी पोजर थी। कैटरीना की इस तस्वीर में मासूमियत तो भरपूर है ही साथ ही यह तस्वीर यह दिखा रही है कि मशहूर होने से पहले ये सेलेब्स भी हम आप की तरह ही दिखते थे।

कैटरीना ने 26 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया और 27 अप्रैल को अपनी पहली तस्वीर शेयर की। इससे पहले कैटरीना ने मंगलवार 25 अप्रैल को फेसबुक अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में उन्होंने हाथ में एक कागज पकड़ा हुआ था। इस कागज पर अप्रैल 27 मिलते हैं लिखा हुआ था। कैटरीना ने सोशल मीडिया से हमेशा दूरी बनाए रखी है। फेसबुक भी उन्होंने साल 2016 में अपने बर्थडे के मौके पर ज्वाइन किया था। अब इंस्टाग्राम पर आते ही कैटरीना छाई हुई हैं।

जैसे ही कैटरीना कैफ ने अपनी पहली तस्वीर शेयर की। आलिया भट्ट ने उन्हें वेलकम करते हुए तस्वीर रीपोस्ट की। उन्होंने लिखा, आखिरकार हम कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर ले ही आए, आपका स्वागत है। सलमान खान ने भी कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर वेलकम किया। सलमान ने लिखा, कृपया जल्दी से द टाइगरेस जिंदा है कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर वेलकम करें।

 

'टाइगर जिंदा है' फर्स्ट लुक: सलमान-कैटरीना के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App