ताज़ा खबर
 

कैटरीना ने शेयर की अपनी बहन की तस्वीर, लोगों ने कहा, सोहणी कुड़ी

हाल ही कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ की है।
Author नई दिल्ली | August 23, 2017 16:18 pm
कैटरीना फिल्म टाइगर जिंदा है में सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

हाल ही कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर कैटरीना कैफ की बहन इजाबेल कैफ की है। कैटरीना कैफ ने 20 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर हुए लिखा ‘सनसाइन सिस्टर’। इस तस्वीर को पोस्ट करते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई। लोग अपनी-अपनी प्रतिकिया देने लगे।

बहुत सारे यूजर्स कमेंट करते हुए लिखते हैं, “आपकी बहन बहुत खूबसूरत और प्यारी है।” वहीं कुछ यूजर्स ने इजाबेल की तुलना कैटरीना से करते हुए लिखा, “आपकी बहन आपसे कही ज्यादा सुंदर है।” एक यूजर लिखते हैं, “कुड़ी सोहणी और प्यारी है”। इसी तरह तस्वीर पर ढेर सारे कमेंट आए। इस तस्वीर को 2 लाख 90 हजार लोगों ने पसंद किया। आपको बता दें कैटरीना कैफ कुल 6 बहनें हैं और एक भाई माइकल है। कैटरीना की सबसे छोटी बहन इजाबेल कैफ फैशन वर्ल्ड में काफी फेमस हैं। मॉडल के अलावा वो एक एक्ट्रेस भी हैं।

Sunshine sister …. 🌟🌞@isakaif

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इजाबेल अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम पर इजाबेल को 1 लाख 72 हजार लोग फॉलो करते हैं।

हाल ही में इजाबेल अपने एक सेक्स एमएमएस को लेकर सुर्खियों में रही। यह वीडियो कैटरीना की बहन इजाबेल बताया जा रहा था, लेकिन इस मामले कैटरीना और उनकी मां ने सफाई दी। उन्होंने कहा, वीडियो में दिख रही लड़की इजाबेल नहीं है। बल्कि इजाबेल की तरह दिखने वाली कोई और लड़की है। बॉलीवुड में एंट्री को लेकर कई बार खबरें आ चुकी है लेकिन देखना यह है कि इजाबेल कैटरीना की तरह बॉलीवुड में एंट्री कब करती है। इजाबेल अपने बहन कैटरीना के साथ बॉलीवुड के कई इवेंट में भी नजर आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App