ताज़ा खबर
 

कोई है जो कैटरीना से करता है प्यार, बाहों में आकर एक्ट्रेस ने किया इजहार

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म 'जीरो' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह फिर से अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगी। लेकिन हाल ही उनके चर्चा में आने की वजह एक ऐसी तस्वीर है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Author नई दिल्ली | April 24, 2018 5:55 PM
फिल्म ‘जीरो’ के अलावा कैटरीना रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘जीरो’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह फिर से अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के साथ दिखाई देंगी। लेकिन हाल ही उनके चर्चा में आने की वजह एक ऐसी तस्वीर है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जी हां, कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में कैटरीना ने एक डमी के साथ पोज दिया है, जिसकी बाहों में वह खुद लिपटी नजर आ रही हैं। कैटरीना ने इस खूबसूरत तस्वीर पर बेहतरीन कैप्शन भी दिया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा…Somebody Loves Me…। कैटरीना की इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। चंद घंटों में उन्होंने लाखों लाइक्स हासिल कर लिए हैं। कैटरीना तस्वीर में बेहद मासूम लग रही हैं।

View this post on Instagram

Somebody loves me ….. 🤪🌟💖💖

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले कैटरीना का सलमान संग एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वीडियो में कैटरीना सलमान खान के सामने काफी इमोशनल हो गई थीं और रोने लगी थीं। बाद में दबंग उन्हें टिश्यू पेपर लाकर देते हैं।

View this post on Instagram

The way Salman cares for Katrina is just ❤️ ❤️

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood) on

इसके साथ आपको ये भी बता दें कि ‘जीरो’ के अलावा कैटरीना रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन होंगे। रेमो डिसूजा की फिल्म में वरुण और कैटरीना पहली बार एक साथ  नजर आएंगे। इस फिल्म में वरुण धवन को कैटरीना से ज्यादा फीस दी गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ को 7 करोड़ रुपए दिए जाएंगे, जबकि वरुण धवन को 32 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। यहां तक कि फिल्म के निर्देशक को भी वरुण धवन की तुलना में कम पैसे मिलने वाले हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App