ताज़ा खबर
 

आइफा अवार्ड्स की प्रेस कांफ्रेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने कहा- सलमान को मेरे लिए छोड़ दो

'आइफा अवार्ड्स 2017' का जश्न जल्द ही शुरु होने वाला है। इसी मद्देनजर हाल ही में हुए एक प्रेस मीट में बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ साथ नजर आए।

Author नई दिल्ली | July 17, 2017 19:07 pm
सलमान और कैटरीना 5 साल बाद एक बार फिर एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

‘आइफा अवार्ड्स 2017’ का जश्न जल्द ही शुरु होने वाला है। इसी मद्देनजर हाल ही में हुए एक प्रेस मीट में बॉलीवुड स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ साथ नजर आए। उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भी वहां मौजूद थीं। 3 घंटे के लंबे आईफा प्रेस मीट के दौरान जहां सलमान अपने ह्यूमर का रंग दिखाते नजर आए वहीं कैटरीना भी सलमान की तारीफ के कसीदे पढ़ने में पीछे नहीं रहीं। कैटरीना ने कहा कि सलमान के साथ रहना मतलब हमेशा इंटरटेनमेंट है जो कि अद्भुत है। उन्होने कहा कि वह लगातार चलने वाले टीवी शो की तरह हैं जिसे आप देखते रहें और खुश रहें।

इस मौके पर सलमान खान भी अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए। उन्होंने हर सवालों का मस्ती भरे अंदाज में जवाब दिया। पत्रकारों ने जब आलिया और कैटरीना से पूछा कि ‘आईफा समारोह’ के बाद वे न्यूयॉर्क में कहां जाएंगी तो आलिया ने कहा कि जहां कैटरीना उन्हे ले जाएंगी वो वहीं जाएंगी। आलिया के ऐसा कहते ही सलमान तुरंत बोल पड़े – “और कैटरीना वहीं जाएंगी जहां हम उन्हे ले जाएंगे।” सलमान से ऐसा सुनकर कैटरीना शरमाए बिना नहीं रह सकीं। हालांकि ये फ्लर्टिंग केवल सलमान की ओर से ही नहीं हो रही थी बल्कि कैटरीना नें भी प्रेस मीट में कई ऐसी बातें कहीं जिसकी उम्मीद कोई नहीं कर रहा था। जब एक रिपोर्टर ने आलिया से पूछा कि वो सलमान के साथ काम कब करेंगी तो इससे पहले कि आलिया जवाब देतीं, कैटरीना ने माइक हाथ में लेते हुए कहा -“प्लीज, आलिया को वरुण के लिए छोड़ दो और सलमान को मेरे लिए।”

 

सलमान और कैटरीना 5 साल बाद एक बार फिर एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में दोनों एक बार फिर साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 2012 की हिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल होगी जो इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। बता दे कि इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवार्ड यानी कि आइफा अवार्ड्स 2017 न्यूयॉर्क में 13 – 15 जुलाई के बीच आयोजित होगा जिसमें मेन अवार्ड सेरेमनी समारोह के आखिरी दिन यानी कि 15 जुलाई को होगी।

इसी के मद्देनजर गुरुवार को प्रेस मीट आयोजित की गई थी जिसमें सलमान, कैटरीना और आलिया शामिल हुए थे। 15 जुलाई को कैटरीना का जन्मदिन भी है। इस बात पर चुटकी लेते हुए सलमान ने कहा कि पूरा देश उनका जन्मदिन मनाएगा और यह ‘कैटरीना डे’ के नाम से जाना जाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App