ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ को सलमान खान के साथ होती है फैमिली जैसी फीलिंग

बता दें कि सलमान खान भी दोस्ती के मामले में पीछे नहीं है। कैटरीना की फिल्म बार बार देखो की रिलीज के मौके पर सलमान कैटरीना की फिल्म बार बार देखो को प्रमोट करते हुए नजर आए थे।

कैटरीना कैफ और सलमान खान एक था टाइगर में एक साथ काम कर चुके हैं।

कैटरीना कैफ और सलमान खान बॉलीवुड के स्टार कपल में से थे। दोनों को अकसर पार्टीज में साथ देखा जाता था। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला। सलमान से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ आगे बढ़ गईं और सलमान खान का नाम रशियन ब्यूटी यूलिया वंतूर से जोड़ा जा रहा है। हालांकि सलमान और कैटरीना अलग-अलग हो गए हैं। लेकिन दोनों में दोस्ती अब भी बरकरार है। इनकी दोस्ती की खबर तब और पुख्ता हो गई थी। जब कैटरीना अपनी फिल्म फितूर की प्रमोशन के लिए बिग बॉस-9 के सेट पर आई थीं। अब हाल ही में कैटरीना के एक बयान से उनकी और सलमान की दोस्ती की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में है। एक इवेंट के दौरान कैटरीना से पूछा गया था कि इंडस्ट्री में कौन है जिनके साथ उन्हें परिवार की तरह महसूस होता है। इस पर कैटरीना ने बिना दो बार सोचे सलमान खान का नाम लिया।

बता दें कि सलमान खान भी दोस्ती के मामले में पीछे नहीं है। कैटरीना की फिल्म बार बार देखो की रिलीज के मौके पर सलमान कैटरीना की फिल्म बार बार देखो को प्रमोट करते हुए नजर आए थे। बता दें कि सलमान के भाई की फिल्म फ्रीकी अली और कैटरीना की फिल्म बार बार देखो एक साथ पर्दे पर आई थी। फिल्म रिलीज से पहले सलमान ने फ्रीकी अली का प्रमोशन किया था। सलमान ने मनाली में अपने शूट से एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक बच्चा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक डायलॉग बोलता दिख रहा था। सलमान ने यह वीडियो 8 सितंबर को शेयर किया था। इसके ठीक एक दिन बाद सलमान ने दूसरा वीडियो शेयर किया जिसमें वो काला चश्मा पहने बार बार देखो और फ्रीकी अली का नाम लेते दिख रहे थे। इसके अलावा सलमान ने काला चश्मा गाना गाते हुए भी एक वीडियो शेयर किया था।

फिलहाल सलमान डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग के लिए मनाली में हैं। पहले यह शूटिंग कश्मीर में होनी तय की गई थी। लेकिन उस वक्त हालात देखते हुए शूटिंग मनाली शिफ्ट की गई।

Read Also:‘काला चश्मा’ पहन कर फिल्म ‘बार-बार देखो’ का प्रमोशन कर रहे हैं सलमान खान और रणबीर कपूर

Read Also:तो इस वजह से कैटरीना कैफ के साथ काम नहीं कर पाए आमिर खान, सिद्धार्थ को मिल गया मौका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App