ताज़ा खबर
 

कैटरीना ने  पूछा- किसने कहा कि मेरा रणबीर से ब्रेकअप हो गया, बताया वैलेंटाइंस डे का प्‍लान

रणबीर कपूर से ब्रेकअप का फैसला आपका था या रणबीर का। इसके जवाब में कैटरीना ने कहा कि यह सवाल बेहद फनी है।

Author नई दिल्‍ली | February 7, 2016 9:07 AM
हाल ही में आई कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि रणबीर और कैटरीना के बीच ब्रेकअप हो चुका है।

एक्‍टर रणबीर कपूर से ब्रेकअप की खबरों को कैटरीना कैफ ने सिरे से नकार दिया है। हालांकि, उन्‍होंने यह भी पूछा है कि आखिर किसने यह बताया कि उनके और रणबीर कपूर के बीच रिलेशनशिप है।

READ ALSO: कैटरीना और आदित्‍य रॉय कपूर पर फिल्‍माया गया तीन मिनट लंबा किसिंग सीन

दरअसल, कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्‍म फितूर के प्रमोशन के लिए एक्‍ट्रेस तब्‍बू के साथ एबीपी न्‍यूज के कार्यक्रम प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में पहुंची थीं। कार्यक्रम में जब उनसे रणबीर से ब्रेकअप की खबरों के बारे में पूछा गया तो कैटरीना ने कहा, ”किसने कहा कि मेरा ब्रेकअप हुआ? मैंने नहीं कहा कि मेरा ब्रेकअप हुआ। मैंने नहीं कहा कि मैं किसी के साथ हूं।” बोलते बोलते कैटरीना ने तब्‍बू से पूछा, ”आप किसी के साथ हैं इस वैलेंटाइन डे पर?” इसके जवाब में तब्‍बू ने कहा कि वे तो सिंगल हैं। इस पर कैटरीना ने कहा, ”हम दोनों वैलेंटाइंस डे साथ बिताएंगें क्‍योंकि इंशाअल्‍लाह मुझे पूरा भरोसा है कि फिल्‍म फि‍तूर काफी अच्‍छा प्रदर्शन करेगी। डायरेक्‍टर अभिषेक और आदित्‍य सब एक साथ वैलेंटाइन डे बिताएंगे।” रणबीर कपूर से ब्रेकअप का फैसला आपका था या रणबीर का। इसके जवाब में कैटरीना ने कहा कि यह सवाल बेहद फनी है।

वीडियो एबीपी न्‍यूज के यूट्यूब अकाउंट से लिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X