ताज़ा खबर
 

रोड ट्रिप पर रिलैक्स मूड में दिखीं कैटरीना कैफ, वायरल हो रहा वीडियो

हाल ही में कैटरीना का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है। कैटरीना के फैन्स उनके इस वीडियो को खासा पसंद कर रहे हैं। कैटरीना कैफ इस वीडियो में अपनी गाड़ी में बैठ कर गाना सुन रही हैं। इस वीडियो में...

Author Updated: August 30, 2018 11:19 AM
एकट्रेस कैटरीना कैफ (फोटोसोर्स:@ katrinakaifan)

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग काफी हद तक पूरी हो गई है। इसके चलते शूटिंग शेड्यूल के बीच में ‘भारत’ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ काफी रिलैक्सिंग मूड में नजर आईं। हाल ही में कैटरीना का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब शेयर किया जा रहा है। कैटरीना के फैन्स उनके इस वीडियो को खासा पसंद कर रहे हैं। कैटरीना कैफ इस वीडियो में अपनी गाड़ी में बैठ कर गाना सुन रही हैं। दरअसल, कैटरीना रोड ट्रिप पर हैं।

एक्ट्रेस इस बात की जानकारी खुद देते हुए यह वीडियो शेयर करती हैं। साथ ही इसे कैप्शन भी देती हैं। कैप्शन में कैटरीना लिखती हैं- ‘रोड ट्रिप’। कैटरीना इस दौरान गाड़ी की पिछली सीट पर चौंकड़ी मार कर बैठी दिखती हैं। साथ ही एक्ट्रेस गाना गुनगुनाती नजर आती हैं। कैमरा देखकर एक्ट्रेस शरमाने लगती हैं और हंसती दिखाई देती हैं।

View this post on Instagram

रोड ट्रिप 🌟🌸

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दे, कैटरीना से पहले सलमान खान की फिल्म में ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म की हिरोइन थीं। लेकिन अचानक प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘भारत’ में काम करने से मना कर दिया। इसके बाद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कैटरीना की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ऐलान किया गया कि अब कैटरीना फिल्म भारत की हिरोइन हैं।

इसके चलते सलमान खान ने कैटरीना कैफ के लिए ‘सुशील कन्या’ लिखा था। सलमान खान और कैटरीना कैफ की पिछली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ और इससे पहले ‘एक था टाइगर’ दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थीं। इस बार भी सलमान और कैटरीना के फैन्स उनकी अपकमिंग फिल्म भारत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 12: सलमान खान का शो लोनावला में नहीं, इस जगह होगा लॉन्च
2 फिल्म डायरेक्टर ने दी सफाई- ‘मित्रों’ का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोई लेना-देना नहीं
3 टाइगर श्रॉफ ने अपने अंदाज में किया माइकल जैक्सन को याद, वायरल हो रहा वीडियो