ताज़ा खबर
 

ठग्स ऑफ हिंदोस्तां: कैटरीना को मिला अपनी ‘हमशक्ल’ एक्ट्रेस से भी छोटा रोल? जानें क्या दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की वजह से चर्चा में हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म में कैटरीना का किरदार उनकी को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से भी छोटा बताया जा रहा है।

Author नई दिल्ली | January 22, 2018 12:27 pm
एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ।

फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में दमदार एक्शन सीन करने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बहुत जल्द फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में नजर आएंगी। कुछ दिन पहले ही उनके किरदार का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें वह काफी हॉट लुक में दिखाई दे रही थीं। पिछले कुछ समय से फिल्म में कैटरीना के रोल को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है। खबरों के मुताबिक फिल्म में कैटरीना का रोल काफी छोटा है। उन्हें फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख, जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में उनकी हमशक्ल माना जाता है उनसे भी छोटा किरदार दिया गया है। इस फिल्म में कैटरीना के अलावा एक्टर आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख लीड रोल में नजर आएंगे। एक इंटरव्यू में आमिर ने ही कहा था कि कैटरीना फिल्म में लीड रोल नहीं कर रही हैं जिसके बाद से ये खबरें आनी शुरू हो गई हैं।

जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से फिल्म खबरों में बनी हुई है। हाल ही में आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कैटरीना फिल्म में लीड रोल में नहीं है। इसके बाद से फिल्म में कैटरीना के रोल को लेकर खबरें तेज हो गई हैं। वहीं इस पूरे मामले में कैटरीना का कहना है कि, ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। और बिना वजह ड्रामा क्रिएट करने की कोशिश ना करें। मुझे इस फिल्म प्रोजेक्ट से जुड़कर काफी खुश हूं। फिर चाहे अमिताभ बच्चन हों या आमिर खान या फिर फातिमा हम सभी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म आमिर और विक्टर की हैं। वह जब चाहेंगे तब फिल्म से जुड़ी बातों पर से पर्दा उठाएंगे। मैं सब उनपर छोड़ती हूं’।

कैटरीना कैफ ने कराई सर्जरी! इन तस्वीरों की वजह से ट्रोल्स उठा रहे सवाल

बता दें फातिमा को फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ का हमशक्ल माना जाता है। उनकी कई तस्वीरों में वह कैटरीना जैसी ही नजर आती है। ये फिल्म शुरुआत से ही फिल्म के एक्टर्स के लुक को लेकर चर्चा में रही हैं। पहले आमिर खान का नथ वाला लुक चर्चा में रहा था तो अब कैटरीना की बोल्ड तस्वीरें खबरों में हैं। फिल्म में जैकी श्रॉफ और शशांक अरोड़ा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App