ताज़ा खबर
 

‘भारत’ में कैटरीना की एंट्री, सलमान खान के साथ रोमांस करते आएंगी नजर!

प्रियंका के 'भारत' छोड़ने का ऐलान फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक ट्वीट के जरिए किया था। जहां अली एक्ट्रेस के लिए खुश हैं तो वहीं निर्माता निखिल नमित ने इस बर्ताव को अनप्रोफेशनल बताया है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ।

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ से किनारा कर फैन्स को हैरत में डाल दिया। हालांकि फिल्म की टीम इस बात से ज्यादा परेशान नहीं है और बताया जा रहा है कि मेकर्स अपनी ओरिजनल च्वाइंस कैटरीना कैफ को फिल्म में कास्ट करने जा रहे हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को शुरूआत से ही पसंद है, यही कारण है कि दोनों की फिल्में बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित होती हैं। सलमान और कैटरीना को आखिरी बार ‘टाइगर जिंदा है’ में देखा गया था। फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता अतुल और अलवीरा अग्निहोत्री की कैटरीना के साथ अच्छी दोस्ती है। जब प्रियंका ने फिल्म छोड़ी तो उन्होंने कैटरीना को कॉल किया और डेट्स को फाइनल करने की बात कही है। अब सलमान खान के साथ लीड भूमिका में कैटरीना कैफ नजर आएंगी। हालांकि अभी तक इस बात की ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। फिल्म में लीड भूमिका के लिए करीना कपूर खान का नाम भी रेस में आगे है। फिलहाल एक्ट्रेस ने अपनी तारीखें पहले से ही किसी अन्य के लिए फाइनल कर रखी हैं।

Manish Malhotra, Salman Khan, Katrina Kaif, fashion, Salman Khan katrina kaif showstopper, salman khan katrina kaif, salman khan tiger zinda hai, salman khan katrina सलमान खान और कैटरीना कैफ।

सोर्स के मुताबिक, कैटरीना सितंबर में फिल्म को ज्वाइन कर सकती हैं और इसके पहले वह अपने सारे कमिटमेंट्स को पूरा कर लेंगी। प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने का ऐलान फिल्म डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने एक ट्वीट के जरिए किया था। जहां अली एक्ट्रेस के लिए खुश हैं तो वहीं निर्माता निखिल नमित ने इस बर्ताव को अनप्रोफेशनल बताया है। अफवाह है कि सलमान खान प्रियंका के इस रवैया से बेहद नाराज हैं। दरअसल सलमान इस फिल्म के लिए बेहद उत्साहित थे। प्रियंका के बीच में ही फिल्म छोड़ने के बाद वह (सलमान) एक्ट्रेस के साथ दोबारा फिल्म नहीं करना चाहते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App