ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ के साथ काम करने से जॉन अब्राहम ने किया था इंकार, रोने लगी थीं एक्ट्रेस; सलमान खान यूं बने थे सहारा

कैटरीना कैफ के हिंदी न बोल पाने के कारण जॉन अब्राहम ने उनके साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया था। ऐसे समय में सलमान खान उनका सहारा बने थे।

सलमान खान ने की थी कैटरीना कैफ की मदद (फोटो क्रेडिट- एक्सप्रेस फोटो)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने यूं तो फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन उन्होंने असली पहचान सलमान खान की फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ से बनाई। भारतीय न होने के कारण कैटरीना कैफ को हिंदी बोलने में काफी परेशानी होती थी। उनकी इसी कमी को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉन अब्राहम ने कथित रूप से उनके साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया था। उनकी इस बात से एक्ट्रेस पूरी तरह टूट गई थीं। लेकिन उस वक्त सलमान खान उनका सहारा बने थे।

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ के बॉलीवुड करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें फिल्म ‘साया’ ऑफर की गई थी। लेकिन एक्ट्रेस हिंदी सही से नहीं बोल पाती थीं, जिससे जॉन अब्राहम ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। ऐसे में कैटरीना कैफ को फिल्म ‘साया’ से हाथ धोना पड़ा था।

करियर के शुरुआती दिनों में फिल्म हाथ से जाने से कैटरीना कैफ टूट गई थीं। लेकिन उनकी इस परेशानी में सलमान खान सहारा बने और उन्होंने एक्ट्रेस से कहा, “आप रो क्यों रही हैं? उन्होंने आप पर एक एहसान ही किया है। एक समय ऐसा भी आएगा जब आप भी उन्हें फिल्म से बाहर करने के काबिल हो जाएंगी। लेकिन उन्हें बाहर मत करना, बल्कि उनके साथ काम करना।”

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ ने सलमान खान को लेकर बताया था कि जब उन्हें फिल्म से बाहर निकाला गया तो पहले तो सलमान ने उन्हें शांत कराया और कहा कि इन सभी चीजों का कोई मतलब नहीं होता है। कैटरीना कैफ ने बताया कि सलमान ने उन्हें खुद में विश्वास रखने और मेहनत करने की सलाह भी दी।

बता दें कि एक समय ऐसा था जब कैटरीना कैफ और जॉन अब्राहम के अफेयर की खबरें मीडिया में आने लगी थीं। इन बातों को लेकर जब सलमान खान से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मैंने ही उन्हें जॉन के साथ काम करने के लिए कहा है। मैं जॉन को ज्यादा पसंद नहीं करता हूं। लेकिन मैंने कैटरीना को कहा है कि वह मेरी सोच से ज्यादा प्रभावित न हों।”

सलमान खान ने कैटरीना कैफ और जॉन अब्राहम को लेकर आगे कहा, “जॉन ने कुछ समय पहले कैटरीना को फिल्म से बाहर कर दिया था। उस समय वह बहुत असहज हो गई थीं। लेकिन अब वह इस स्थिति में हैं कि वह जॉन को आसानी से बाहर कर सकती हैं। लेकिन मैंने उन्हें कहा था कि यह निर्देशक की फिल्म है तो उन्हें फिल्म करना चाहिए।”

Next Stories
1 जिससे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं, उससे मीलों दूर होती हूं- बोल पड़ी थीं रेखा, कुछ इस तरह बयां किया था दर्द
2 ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी को कराया इंतजार तो फिल्ममेकर हुए नाराज, बोले- यही लोग हमें असहिष्णुता पर देते थे भाषण
3 शर्म आनी चाहिए आपको! पत्रकार ने कहा पत्नी किरण खेर की बीमारी के बाद रंग बदल रहे अनुपम खेर तो भड़के एक्टर, सुनाई खरी-खोटी
ये पढ़ा क्या?
X