ताज़ा खबर
 

एक बार फिर स्क्रीन पर एक साथ दिखेंगे रणबीर-कैटरीना, ‘जग्गा जासूस’ अगले साल हो रही रिलीज

मूवी की कहानी एक लड़के जग्गा(रणबीर) के आप पास घूमती है। यह लड़का अपने बचपन में हर चीज के लिए उत्सुक रहता है।

Author मुंबई | August 8, 2016 3:29 PM
Ranbir Kapoor, Katrina Kaif, Jagga Jasoosबॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म ‘जग्गा जासूस’ अगले साल सात अप्रैल को रिलीज होगी। ‘बर्फी’ के निर्देशक अनुराग बसु द्वारा निर्देशित यह फिल्म कुछ अरसे से बन रही थी। निर्देशक ने कहा कि फिल्म में महज छह महीने की देरी हुई है। ‘जग्गा जासूस’ रणबीर और अनुराग के प्रोड्क्शन हाउस ‘शुरू प्रोड्क्शंस’ की पहली फिल्म है। इस के सह निर्माता डिजनी है। डिजनी ने एक बयान में कहा कि ‘जग्गा जासूस’ स्टूडियो की बेहद सफल रही ‘द जंगल बुक’ (डिजनी की जंगल बुक आठ अप्रैल 2016 को रिलीज हुई थी) के रिलीज होने के ठीक एक साल बाद रिलीज होगी।

बता दें, कैटरीना और रणबीर में ब्रेकअप के बाद दोनों एक बार फिर स्क्रीन पर दिखेंगे। ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे के सामने नहीं आते हैं। अगर आमन-सामने आते भी हैं तो एक दूसरे को नजर अंदाज कर देते हैं। रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप की वजह से भी मूवी की शूटिंग में कुछ समस्याएं आई थीं। मूवी के बारे में कई लोग सोच रहे थे कि यह मूवी कभी भी थिएटर में नहीं लगेगी। लेकिन अब अगले साल मूवी थिएटर में आने वाली है। कई मूवीज में एक साथ काम कर चुके रणबीर और कैटरीना एक बार फिर एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे।

Read Also: कैटरीना और रनबीर जब आए आमने-सामने तो कर दिया एक दूसरे को नजरअंदाज, देखें PHOTOS

मूवी की कहानी एक लड़के जग्गा(रणबीर) के आप पास घूमती है। यह लड़का अपने बचपन में हर चीज के लिए उत्सुक रहता है। जब उसके पिता को मार दिया जाता है तो वह उनके हत्यारों के बारे में सवाल पूछता है। जैसे ही वह बड़ा होता है उसका एक ही मकसद होता है उस हत्यारे को ढूंढ़ने का। कैटरीना ने इसमें रणबीर की प्रेमिका का रोल किया है। कैटरीना रणबीर की इस यात्रा में उसकी मदद करती है। वह रणबीर के साथ उसके पिता के हत्यारे को ढूंढ़ने के लिए कोलकाता से मोरोक्को की यात्रा करती है।

Read Also: कैटरीना कैफ ने दी ब्रेकअप से उबरने की टिप, जिम जाओ और क्रंच मारो

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एंजेलिना जॉली जार्जटाउन यूनिवर्सिटी में पढ़ाएंगी
2 जस्टिन बीबर के पिता ने बेटे की न्यूड तस्वीरें देख उड़ाया मजाक
3 सलमान खान ने की नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ, कहा- वन-टेक अभिनेता हैं नवाजुद्दीन
ये पढ़ा क्या?
X