ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ ने ‘बार-बार देखो’ में बिकिनी लुक के लिए घटाया था वजन, जानें कैसे कम किया वजन

कैटरीना ने इस किरदार के लिए सात किलोग्राम वजन कम किया है। योगा के कई सेशन और जमकर वर्कआउट करने के बाद उनका यह लुक अब सबके सामने है।

मूवी के गाने काला चश्मा में कैटरीना के मूव्स को काफी पसंद किया जा रहा है।

अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म ‘बार-बार देखो’ के गाने ‘सौ आसमान’ में बिकिनी में नजर आ रही हैं। इसमें कैटरीना की छरहरी काया लोगों को खूब भा रही है लेकिन इसके लिए कैटरीना ने कड़ी मेहनत की है। कैटरीना ने इस किरदार के लिए सात किलोग्राम वजन कम किया है। योगा के कई सेशन और जमकर वर्कआउट करने के बाद उनका यह लुक अब सबके सामने है।

सूत्रों के मुताबिक, कैटरीना ने इस फिल्म के लिए जितनी मेहनत की उतनी अभी तक किसी भी फिल्म के लिए नहीं की। इसी का नतीजा है कि आज आप कैटरीना को इतना स्लिम देख रहें हैं, उतना पहले कभी नहीं देखा होगा। यह उनकी मेहनत का ही नतीजा है कि एक दशक पहले बॉलीवुड में दस्तक देने के बाद भी वह इंडस्ट्री की सबसे हॉट और फ्रेश फेश बनी हुई है। यह फिल्म नौ सितंबर को रिलीज होगी। इसमें कैटरीना के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं।

बता दें, कैटरीना और सिद्धार्थ बार-बार देखो के इस गाने में काफी नजदीक नजर आ रहे हैं। गाने के वीडियो में कैटरीना बिकिनी में नजर आ रही है। यह फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दिकी अभिनीत फ्रीकी अली के साथ रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देखने को मिलेगी। फ्रीकी अली को सलमान खान प्रोडेक्शन ने बनाया है। इस फिल्म का निर्देशन सलमान खान के भाई सोहेल खान ने किया है। सलमान खान ने बार-बार देखो की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर के बारे में कहा था कि दोनों फिल्में अलग-अलग टेस्ट की हैं। दोनों फिल्में ही अच्छा प्रदर्शन करेंगी।

Read Also: बिकिनी पहन सिद्धार्थ मल्होत्रा से रोमांस करती नजर आईं कैटरीना कैफ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App