ताज़ा खबर
 

आमिर खान से नाराज हैं कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख हैं वजह!

आमिर खान से फातिमा सना शेख की वजह से नाराज हो गई हैं कैटरीना कैफ।
फातिमा सना शेख की वजह से आमिर खान से नाराज हुईं कैटरीना कैफ।

जबसे यशराज फिल्म्स ने आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की घोषणा की थी। तभी से यह फिल्म चर्चा का विषय बन गई थी। इसके बाद इस प्रोजेक्ट के साथ कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी जुड़ीं। जिसकी वजह से दर्शक इसके लिए काफी बेसब्र हो गए थे। बहुत सी मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि आमिर के फैसले की वजह से कैटरीना उनसे नाराज हो गई हैं।

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार जहां तक आमिर के प्रोजेक्ट्स की बात है उनमें वो बहुत से निर्णय खुद लेते हैं और हाल ही में उन्होंने कैफ की बजाए फातिमा को बेहतर स्क्रीन टाइम देने के लिए कहा है। केवल इतना ही नहीं एक्टर फातिमा को अपने रोल की तैयारी के लिए निजी तौर पर गाइड कर रहे हैं। जिसकी वजह से उनसे एक्ट्रेस नाराज हो गई हैं।

कैटरीना आमिर के साथ धूम 3 में काम कर चुकी हैं। वहीं फातिमा दंगल में आमिर की बेटी के तौर पर नजर आई थीं। यह फिल्म साल 2016 की ब्लॉकबस्टर थी। आमिर की पत्नी किरण राव ने मई में समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया था कि 25 साल की फातिमा को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर की वजह से नहीं बल्कि उनके टैलेंट की वजह से लिया गया था।

राव ने कहा था कि कास्टिंग की प्रक्रिया पर प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य की पैनी नजर थी। यह अकेले आमिर का फैसला नहीं था। फातिमा के रिज्यूमे में बाल कलाकार के तौर पर चाची 420 और वन 2 का 4 जैसी फिल्में शामिल थीं। दंगल में फातिमा ने हरियाणा के रेस्लर महावीर सिंह फोगाट की बेटी गीता फोगाट का किरदार निभाया था। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.