ताज़ा खबर
 

अब भी रणबीर कपूर के लिए परिवार हैं कैटरीना कैफ, ये वीडियो है इसका सबूत

कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं था। दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया और जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दूरिया आने लगीं।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 9:42 AM
कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने शेयर किया नया वीडियो। (Image Source: Twitter)

हाल ही में कैटरीना कैफ ने कहा था कि वो अपने कथित एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ किसी फिल्म में दोबारा काम नहीं करेंगी। लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि जब दोनों स्क्रीन पर साथ नजर आते हैं तो एक जादू सा बिखेर देते हैं। बेशक फिर वो प्रोमो वीडियो के लिए ही साथ आए। रणबीर और कैटरीना एक वीडियो में नजर आ रहे हैं जिसे कि यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर दर्शकों को सूचित करते हैं कि एक्जिट गेट लॉक हो चुके हैं, सीट बेल्ट काटी जा चुकी है जिसकी वजह से आप सीट छोड़कर नहीं जा सकते और सबसे ऊपर वो चेतावनी देते हैं कि परिवार के साथ ही फिल्म देखें।

वीडियो के आखिर में एक्टर कैटरीना कैफ को बाहों में लेकर आप सभी को थिएटर्स में आने का आमंत्रण देते हैं। इससे लगता है कि दोनों के मन में एक दूसरे के लिए अभी भी सॉफ्ट कॉर्नर है। कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप फैंस के लिए किसी शॉक से कम नहीं था। दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया और जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच दूरिया आने लगीं। इसके बाद दोनों अलग हो गए। हालांकि जग्गा जासूस के दौरान दिखने वाले उनके बॉन्ड से लगता है कि को-स्टार के तौर पर उनके बीच कोई बदलाव नहीं आया है।

हाल ही में जग्गा जासूस का बिहाइंड द सीन्स वीडियो यूटीवी मोशन पिक्चर्स के यूट्यूब चैनल से पोस्ट किया गया था। इस वीडियो में रणबीर और फिल्म के निर्देशक अनुराग बसु शूटिंग के दौरान एक नन्हे हाथी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो से जुड़ी अन्य कई तस्वीरों को विभिन्न सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर किया गया है। वीडियो में रणबीर और अनुराग हाथी के साथ अलग-अलग पोज में तस्वीरें खिंचवाते दिख रहे हैं।

वीडियो में एक बार रणबीर कपूर के अपना सिर हिलाने की नकल करते हुए हाथी भी अपना सूंड हिला रही है। बताया जा रहा है कि अनुराग ने अपनी इस फिल्म में हाथी के साथ एक गाना भी शूट किया है। इस गाने के शुरुआती बोल ‘हाथी मेरे हाथी’ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App