ताज़ा खबर
 

BIGG BOSS 12: सलमान खान के साथ शो होस्ट करने को तैयार हैं कैटरीना, लेकिन एक शर्त पर

करियर की बात करें तो सलमान और कैटरीना अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है।

सलमान खान और कैटरीना कैफ।

सलमान खान ने बीते बुधवार को गोवा में ‘बिग बॉस सीजन 12‘ शानदार तरीके से लॉन्च किया। इस बार ज्यादातर कंटेस्टेंट्स जोड़ियों में बिग बॉस के घर में दाखिल होंगे। बीते कुछ समय से टीवी इंडस्ट्री में चर्चा थी कि बिग बॉस के इस सीजन में सलमान और कैटरीना की जोड़ी शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगी। इंवेंट लॉन्च के दौरान जब सलमान खान से इस अफवाह के बारे में सवाल किया गया कि क्या कैटरीना कैफ भी शो को होस्ट करते हुए नजर आएंगी। सलमान ने बताया कि शो को होस्ट करने के लिए कैटरीना ने उनके सामने एक शर्त रख दी थी।

सलमान ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ”जरूर कैटरीना ने ही खुद से इस तरह की अफवाह उड़ाई होगी।” दबंग खान ने आगे कहा, ”उन्होंने (कैटरीना) मुझसे पूछा था कि क्या इस बार शो में जोड़ियां नजर आएंगी? मैंने हां में जवाब दिया था। जब मैंने कैटरीना से सवाल किया कि क्यों? तब कैटरीना ने कहा कि आप अपनी चीजों को करना और मैं स्क्रिप्ट को फॉलो करूंगी। जब मैंने उनसे उनकी फीस पूछी तो उन्होंने कहा, ”हम इसे बराबर रखेंगे, आपकी फीस ही मेरी फीस होगी।”

bigg boss 12, bigg boss 12 contestants, bigg boss 12 contestants list, bigg boss 12 contestants list 2018, bigg boss 12 contestants list names, bigg boss 12 contestants 2018 list, bigg boss 12 starting date, bigg boss 12 start date

जब सलमान खान से एक अन्य सवाल किया गया कि आपके अनुसार सबसे विचित्र जोड़ी कौन-सी है? सलमान ने कहा, ”मैं और संजय दत्त। हमने शो के सीजन पांच को एक साथ होस्ट किया था। इसलिए वह मेरे लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। मैं इसके अलावा शाहरुख खान को भी चुनना चाहूंगा। बहुत लोग इस बात को नहीं जानते कि बिग बॉस के लिए पहली पसंद शाहरुख खान ही थे। लेकिन उनके कंधे पर चोट लगने के कारण मुझे चुना गया। मैं इसके लिए उनका शुक्रगुजार हूं।” बता दें कि सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 12’ 16 सितंबर से ऑनएयर होने के लिए तैयार है। करियर की बात करें तो सलमान और कैटरीना अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App