ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद अब इनके करीब आ रही हैं कैटरीना कैफ

दोनों की दोस्ती की शुरुआत उस वक्त हुई जब ये ड्रीम टीम टूर पर साथ गई थीं। इस टूर पर आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और करण जौहर भी गए थे।

Katrina Kaif, Katrina Kaif Maldives, Katrina Kaif Maldives Video, Katrina Kaif Maldives Photos, Katrina Kaif Maldives photoshoot, Katrina Kaif bikini pics, Katrina Kaif hd photos, Katrina Kaif quality photos, Katrina Kaif Photos, Katrina Kaif Facebook Live, Bollywood News in hindi, entertainment news in hindiकैटरीना कैफ ने कभी कोई औपचारिक शिक्षा नहीं प्राप्त की है उनका बचपन एक देश से दूसरे देश में ट्रेवल करते बीता है।

अगर आपको लगता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेज दोस्त बनकर नहीं रह सकतीं तो बता दें कि ये बात इतनी सच नहीं है। जी हां बॉलीवुड एक्ट्रेसेज भी एक दूसरे की दोस्त बनकर रहती हैं और मिलकर खूब मस्ती करती हैं। इन दिनों सिंगल स्टेटस इंजॉय कर रही कैटरीना कैफ भी बीटाउन की एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा से नजदीकी बढ़ा रही हैं। आप कह सकते हैं कि दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई है।

दोनों की दोस्ती की शुरुआत उस वक्त हुई जब ये ड्रीम टीम टूर पर साथ गई थीं। इस टूर पर आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और करण जौहर भी गए थे। आलिया भट्ट से तो कैटरीना पहले से ही काफी करीब थीं। लेकिन इस टूर के दौरान परिणीति से भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। अभी कुछ दिनों पहले दोनों फिल्म देखने साथ गई थीं।

जल्द कैटरीना कैफ फिल्म जग्गा जासूस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी हैं। अनुराग बसु के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 7 अप्रैल 2017 को रिलीज होगी। फिल्म में रनबीर सिहं और कैटरीना कैफ की जोड़ी लीड रोल में हैं। साथ ही फिल्म में गोविंदा, सायानी गुप्ता औऱ अदा शर्मा के भी नजर आने की खबरें हैं।

फिल्म की कहानी एक युवा डिटेक्टटिव के बारे में हैं जो अपने गुमशुदा पिता की तलाश में निकलता है। ट्रेलर की शुरुआत रणवीर कपूर के एक ड्रमैकिट सीन से होती है जिसमें रनबीर अपने मुंह से बच्चों की तरह म्यूजिक बजा रहे हैं। खास बात यह है कि फिल्म का ट्रेलर एक बार फिर फिल्म ‘बर्फी’ के ट्रेलर की ही तरह बिना डॉयलोग के है।

Next Stories
1 ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर
2 दिबाकर बनर्जी की अगली फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा
3 बेटी सारा अली खान की पसंद से खुश से नहीं हैं अमृता सिंह
ये पढ़ा क्या?
X